महाराष्ट्र बंदः भाजपा ने शिवसेना को याद दिलाया ‘बंद” का इतिहास

महाराष्ट्र बंद को लेकर भाजपा और मनसे ने आघाड़ी सरकार पर निशाना साधा है। भाजपा ने शिवसेना को बंद का इतिहास याद दिलाया है।

महाविकास आघाड़ी द्वारा यूपी के लखीमपुर खीरी प्रकरण के विरोध में महाराष्ट्र की महाविकास आघाड़ी के बंद का महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और भारतीय जनता पार्टी ने विरोध किया है। मनसे नेता संदीप देशपांडे ने सवाल किया कि क्या उत्तर प्रदेश बंद हो गया था, जब शेखर को मावल में गोली मार दी गई थी। दूसरी ओर भाजपा नेता आशीष शेलार ने ट्वीट के माध्यम से शिवसेना को “बंद” के इतिहास को याद दिलाया है।

बंद के चलते मिल हमेशा के लिए बंद
बंद और विरोध का “व्यवसाय” हफ्ता वसूली का है ! बंद करो और बंद करो .. बंद करो ..! तथाकथित “बंद सम्राटों” के इतिहास को याद करें, जिन्होंने मुंबई में अपनी दुकानें बंद कर दीं और दूसरी पार्टियों ने मुंबई में मिल बंद का गुप्त रूप से समर्थन करके श्रमिकों को तबाह कर दिया। भाजपा नेता आशीष शेलार ने आरोप लगाया कि यूनियन के नाम पर फैक्ट्रियां बंद कर दी गईं और मजदूरों को शहर छोड़कर भागने को मजबूर किया गया।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र बंदः जानिये, मुंबई में क्या बंद है और क्या खुला!

ऐसा क्यों है कि अब जब वे सत्ता में आ गए हैं, तो उन्होंने मेट्रो कार शेड का काम बंद कर दिया है और अब मुंबईकरों को बंधक बना लिया है। बंद और विरोध का “व्यवसाय” “हफ्ता वसूली” का है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here