Lok Sabha Elections: नड्डा ने किया मंडी लोकसभा के लिए चुनाव प्रचार, कंगना के लिए कही यह बात

जेपी नड्डा ने कहा मंडी की जनता से आग्रह किया कि आपने पिछली बार विधानसभा में जो गलती की है, ये उसी का परिणाम है कि आज विकास थम गया है।

347

Lok Sabha Elections: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि दस साल पहले भारत की राजनीति में उदासीनता का आलम था। सामान्य मनुष्य में भी ये मानसिकता थी कि कुछ नहीं बदलने वाला है। आज दस वर्षों बाद नरेंद्र भाई मोदी की दूरदर्शिता के कारण साधारण मनुष्य भी बोलने लगा है कि भारत बदलने लगा है। अब एक मजबूत राष्ट्र उभर कर विकसित भारत बना है।

मंडी संसदीय क्षेत्र में भाजपा की पहली जनसभा
मंडी संसदीय क्षेत्र के तहत नाचन के सेगली में भाजपा की पहली बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि यह चुनाव आपकी प्रत्याशी कंगना रनौत मात्र का नहीं है। ये विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने का चुनाव है। आज एक तरफ़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा सशक्त नेतृत्व है और दूसरी तरफ इंडी अलायंस परिवारवाद से ग्रस्त है। ये लोग भ्रष्टाचारियों को बचाना चाहते हैं। महबूबा से लेकर चौटाला, मुलायम यादव, लालू प्रसाद यादव, ममता, के सी आर, उदयनिधि स्टालिन, शरद यादव, उद्धव ठाकरे, और राहुल-प्रियंका सब परिवारवाद से जुड़े और भ्रष्टाचारी पार्टियों के प्रतिनिधि हैं। कांग्रेस पार्टी जाति और क्षेत्रवाद की राजनीति करती है। धर्म को धर्म से लड़ाती है। वोट बैंक की राजनीति कर तुष्टिकरण को बढ़ावा देती है। इन्होंने पहले जाति पर वोट मांगे और अब संविधान बचाने के लिए मांग रहे हैं। आधे से ज्यादा नेता तो इनके जेल में हैं। ये आपका वोट लेकर विकास नहीं अपने घर भरेंगे।

विकास रुकने का दावा
नड्डा ने मंडी की जनता से आग्रह किया कि आपने पिछली बार विधानसभा में जो गलती की है, ये उसी का परिणाम है कि आज विकास थम गया है। ये कांग्रेसी जब सत्ता में आते हैं तो केंद्र से होने वाले विकास में रोड़ा अटकाते हैं। इन्होंने आपका शिवधाम निर्माण भी रोका और हवाई अड्डा भी। अब तीसरी बार फिर हमारी सरकार बनने वाली है तो यहां रेल भी आएगी और हवाई जहाज भी उतरेंगे। आपने पहली जून को सिर्फ़ कमल का बटन दबाना है। इन्होने आपके एक हजार संस्थान बंद किए जो हमारी जयराम ठाकुर सरकार ने खोले थे। तीन विधायक और इस्तीफा दे चुके हैं लेकिन स्वीकार नहीं किए जा रहे हैं। ये डरे हुए हैं कि सत्ता से बाहर हो जाएंगे। आजकल तो ऐसा लग रहा है जैसे अंधेर नगरी चौपट राजा, टेके सेर भाजी टके सेर खा जा। आपदा में केंद्र ने खुलकर राहत राशि भेजी लेकिन ये मुकर रहे हैं।

Racist comment controversy case: सैम पित्रोदा ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

केंद्र सरकार द्वारा मदद का दावा
मेरे पत्रकार भाई नोट करें हमने दस जुलाई को आपदा आने के दो दिन बाद ही 190 करोड़ भेजे। 14 जुलाई को मैंने खुद आकर जायजा लिया और उसी दिन 180 करोड़ और भेजे। एक अगस्त को केंद्रीय मंत्री और जयराम जी ने दौरा फिर किया तो हमने 400 करोड़ और भेजे। 20 अगस्त को दो सौ करोड़ और भेजे जबकि 12 दिसंबर को 600 करोड़ की राहत राशि और राहत कार्यों के लिए दी। कुल 1782 करोड़ और प्रधानमंत्री आवास योजना में 10 हजार घर दिए। सड़कों के लिए चार हजार करोड़ जारी किया। इन्होंने इतनी राशि कहां लगाई। इन्होंने इसकी अपने चहेतों में बंदरबांट की।अब तो ऐसा लग रहा है अंधा बांटे रेवड़ी मुड़ मुड़ कर अपनों को दे। इन्होंने केंद्र से मिली राहत राशि को न्याय पूर्वक नहीं वितरित किया।

कंगना करेंगी राजनीति में अच्छा कामः नड्डा
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कंगना हमारी बेटी और बहन है। कला जगत में इसने नाम कमाया है और राजनीति में अच्छा करेगी। पहाड़ी बेटी ने हमें आज गौरवान्वित किया है। वरना कालका पार करते ही पता चलता है कि कितना परिश्रम करना पड़ता है। कंगना सांसद बनकर प्रदेश का नाम रोशन करेंगी। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने सभा को संबोधित किया। देरशाम उन्होंने होटल विस्को में भाजपा नेताओं के साथ बैठक की।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.