Lok Sabha Elections: प्रधानमंत्री मोदी ने लालू यादव और उनके परिवार पर बोला हमला, तेजस्वी को लेकर कसा ये तंज

तेजस्वी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैंने सुना है कि यहां कोई घूम-घूमकर कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट होगा।

287

Lok Sabha Elections: बिहार के मोतिहारी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने लालू प्रसाद व उनके परिवार पर जमकर प्रहार करते कहा कि एक इंसान जिसे अदालत ने चोरी करने के गुनाह में सजा सुनाई है। जो जेल काट रहा था। बीमारी के कारण घर आने का अवसर मिला। वैसे लोगो को घर में बढ़िया-बढ़िया खाने की फुर्सत है लेकिन रामलला के पास आने का समय नहीं है।

तेजस्वी यादव पर भी साधा निशाना
पीएम ने कहा कि मैं जहां जाता हूं,अपने काम का रिपोर्ट कार्ड देता हूं। उन्होंने कहा कि मैं इंडी गठबंधन से पूछता हूं कि तुम्हारा रिपोर्ट कार्ड क्या है। जो लोग नौकरी के बदले जमीन लिखवा ले, वह दूसरे के भविष्य के बारे में क्या सोच सकता है? ऐसे लोग वह बिहार को आगे नहीं बढ़ा सकते हैं। ये लोग बिहार को जंगलराज,भष्ट्राचार और पलायन ही दे सकते है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने तेजस्वी यादव का बगैर नाम लिए प्रहार किया और कहा कि चांदी का चम्मच लेकर जो पैदा होते हैं, उन्हें पता नहीं होता मेहनत क्या होती है।

Singapore Airlines: सिंगापुर एयरलाइंस की प्लेन में बड़े पैमाने पर टर्बुलेन्स; एक की मौत, कई घायल

तेजस्वी को बताया जंगल राज का वारिस
तेजस्वी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैंने सुना है कि यहां कोई घूम-घूमकर कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट होगा। मैं तो परमात्मा से यही कामना करता हूं कि मोदी तो क्या देश के किसी भी नागरिक के जीवन में बेड रेस्ट की नौबत नहीं आनी चाहिए। वह उमंग में जीवन जीएं लेकिन जंगलराज के वारिस से उम्मीद ही क्या की जा सकती है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.