Lok Sabha elections: जनता भाजपा को प्रचंड बहुमत से बना रही विजयी, केंद्रीय मंत्री का दावा

राजस्थान को लेकर केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि यहां भाजपा सभी सीटें जीतने की हैट्रिक मारने जा रही है।

333

Lok Sabha elections: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि देश की जनता एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने और देश को विकसित भारत बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत के साथ विजयी बनाने जा रही है।

जनता का भाजपा को प्रचंड समर्थन
1 जून की शाम भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि जब चुनाव प्रक्रिया शुरू हुई थी, तब ही हम आश्वस्त थे कि नरेंद्र मोदी ने गरीब कल्याण से लेकर देश का सम्मान बढ़ाने तक पिछले 10 साल तक जो काम किया है, उससे जनता का भाजपा को प्रचंड समर्थन मिलेगा। इसी काम की बदौलत जनता ने भाजपा के नेताओं को अबकी बार 400 पार का नारा दिया और अब वही संकल्प पूरा होने जा रहा है।

Assembly elections: बदरीनाथ विस उपचुनाव को लेकर भाजपा सक्रिय, कार्यकर्ताओं की बैठक में लिया गया ये निर्णय

राजस्थान में भाजपा जीतेगी सभी सीटें
राजस्थान को लेकर शेखावत ने कहा कि यहां भी भाजपा सभी सीटें जीतने की हैट्रिक मारने जा रही है। उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से राहुल पर निशाना साधते हुए कहा, जब देश में पांचवें चरण का चुनाव होने वाला था, उस समय एक नरेटिव आया था कि एक तारीख को क्या होगा? दो तारीख को क्या होगा? चार तारीख को क्या होगा? छह तारीख को क्या होगा? उसमें यह तय किया था कि वह एक तारीख को ˈएग्जिट पोल से भागेंगे, चार तारीख को नतीजे आएंगे, पांच को ईवीएम पर ठीकरा फोड़ेंगे और छह को देश की जनता को दोष देंगे और सात को विदेश घूमने जाएंगे, यह तय है, उसी फार्मूले से काम होगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.