Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री मोदी का 2 अप्रैल को राजस्थान का दौरा, जानिये पूरा कार्यक्रम

पार्टी सूत्रों के अनुसार कोटपूतली के दौरे के बाद प्रधानमंत्री मोदी का 5 अप्रैल को चूरु और 6 अप्रैल को नागौर का दौरा प्रस्तावित है।

122

Lok Sabha Elections 2024:  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) 2 अप्रैल को एक दिन के दौरे पर राजस्थान(Rajasthan) आ रहे हैं। प्रधानमंत्री जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के कोटपूतली(Kotputli of Jaipur Rural Lok Sabha constituency) में भाजपा उम्मीदवार राव राजेंद्र सिंह(BJP candidate Rao Rajendra Singh) के समर्थन में एक जनसभा(public meeting) को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव की दृष्टि से राजस्थान में प्रधानमंत्री की यह पहली सभा(This is the first meeting of the Prime Minister in Rajasthan) होगी।

इस तरह है कार्यृक्रम
भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने सोमवार को बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 2:30 जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। दोपहर 2:35 जयपुर एयरपोर्ट से कोटपूतली के लिए प्रस्थान करेंगे। दोपहर 2:45 बजे कोटपूतली पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री मोदी कोटपूतली के एकलव्य डेंटल मेडिकल कॉलेज के सामने ग्राम मोलाहेड़ा स्थित सभास्थल पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री शाम 4 बजे हेलीकॉप्टर से उत्तर प्रदेश के बिजनौर के लिए रवाना होंगे।

तैयारी पूरी
कार्यक्रम के संयोजक विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की सभा के लिए पांडाल, पार्किंग, टेंट, भोजन और जल आदि व्यवस्था सहित सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सभा को लेकर जयपुर ग्रामीण की जनता में उत्साह का माहौल है। कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के पार्किंग की समुचित व्यवस्था की गई है।

Lok Sabha Elections 2024: राहुल गांधी की बढ़ सकती है परेशानी, इस मामले में भाजपा ने की चुनाव आयोग से शिकायत

5 अप्रैल को चूरु और 6 अप्रैल को नागौर का दौरा
पार्टी सूत्रों के अनुसार कोटपूतली के दौरे के बाद प्रधानमंत्री मोदी का 5 अप्रैल को चूरु और 6 अप्रैल को नागौर का दौरा प्रस्तावित है। भाजपा की ओर से इन कार्यक्रमों की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। प्रधानमंत्री चूरू में उम्मीदवार देवेंद्र झाझड़िया और नागौर में ज्योति मिर्धा के समर्थन में जनसभा करेंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.