Lok Sabha Elections: प्रधानमंत्री की 16 अप्रैल को पूर्णिया में रैली, नीतीश नहीं होंगे शामिल! ये है कारण

प्रधानमंत्री 2014 के लोकसभा चुनाव में पूर्णिया आए थे। काफी हर्ष की बात है कि आज फिर 10 साल बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे पूर्णिया एक बार पुनः पधार रहे हैं।

86

Lok Sabha Elections:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 अप्रैल को बिहार के पूर्णिया में लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। 15 अप्रैल को भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ताओं ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूर्णिया आ रहे हैं, जो हम सब के लिए बड़े ही गर्व की बात है। इसलिए उन्होंने मीडिया के माध्यम से लोगों से अनुरोध किया कि कल भारी से भारी संख्या में पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में पहुंचे और अपने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन को सुने।

2014 में भी पीएम आए थे पूर्णिया
उन्होंने कहा कि इससे पहले प्रधानमंत्री 2014 के लोकसभा चुनाव में पूर्णिया आए थे। काफी हर्ष की बात है कि आज फिर 10 साल बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हमारे पूर्णिया एक बार पुनः पधार रहे हैं। हमारे लोकसभा के चुनाव प्रत्याशी संतोष कुशवाहा जी को वह अपना आशीर्वाद देंगे।

नीतीश नहीं करेंगे मंच साझा
पूर्णिया लोकसभा की सीट जदयू के खाते में आई है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए जब पूछा गया कि क्या इस रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी होंगे तो उनके आने की खबर को एक सिरे से नकार दिया गया और कहा गया कि वह अन्य रैली में व्यस्त हैं। इस वजह से वह कल पूर्णिया नहीं आ पाएंगे।

सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था
प्रधानमंत्री के इस रैली को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है। कल होने वाली इस रैली से आम लोगों के जीवन पर कोई खास प्रभाव न पड़े। लोगों को कोई परेशानी का सामना न करना पड़े। इस बात का खास ध्यान रखा गया है। रैली में दूर से आने वाले लोगों के लिए पार्किंग की अलग से व्यवस्था की गई है। पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में जहां पर रैली होगी वहां पर भी बड़े ही भव्य पंडाल का निर्माण किया गया है और आने वाले लोगों के लिए टोटल 25000 कुर्सियों की व्यवस्था की गई है।

Lok Sabha Elections: ‘लोगों को जमा करने के लिए उन्हें नाचना पड़ता है!’ घोष ने फिर साधा ममता पर निशाना

प्रेस कॉन्फ्रेंस भी थे मौजूद
प्रेस कॉन्फ्रेंस में जदयू के जिला अध्यक्ष राकेश कुमार, सदर विधायक विजय खेमका, खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह, सांसद सह लोकसभा चुनाव प्रत्याशी संतोष कुशवाहा, दरभंगा के सदर विधायक संजय सरावगी और अरविंद सिंह मौजूद थे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.