Lok Sabha Elections: मेनका गांधी ने की पार्टी कार्यकर्ताओं की सराहना, अपने और भाजपा के लिए कही ये बात

सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही मेनका गांधी 15 अप्रैल को भाजपा नेता राम दुलार पाठक के कूरेभार स्थित आवास पर जाकर भेंट मुलाकात की और उनका हाल-चाल लिया।

87

Lok Sabha Elections: पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी ने कहा कि सुल्तानपुर मेरा घर परिवार है। मैं सभी के दुख-सुख में शामिल होती हूं। देवतुल्य कार्यकर्ता ही हमारी रीढ़ हैं। इन्होंने मेरा मोदी और पार्टी का झंडा हमेशा लहराया है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने बिना भेदभाव समाज के हर तबके की मदद की है।

मेनका गांधी 15 अप्रैल को भाजपा नेता राम दुलार पाठक के कूरेभार स्थित आवास पर जाकर भेंट मुलाकात की और उनका हाल-चाल लिया। इसके बाद उन्होंने विधायक नगर चौराहा के पास स्थित मीरदासपुर में राम सूरत वर्मा के निधन पर एसडीएम सदर से बात कर उनको 5 लाख रुपए का किसान बीमा दिलाने के के लिए औपचारिकताएं पूरी करने के लिए कहा।

जीत लाल निषाद के निधन पर व्यक्त की शोक संवेदना
भटपुरा गांव के भाजपा मंडल मंत्री काशी प्रसाद तिवारी के भाई रमापति तिवारी,कटका में केशरी मिश्रा और कलखुरा में जीत लाल निषाद के निधन पर उनके परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की। इस दौरान उन्होंने ढांढस बंधाते हुए परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। गांधी ने नारायणपुर के दलित बस्ती में जाकर भाजपा कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों से मुलाकात की।

Lok Sabha Elections: ‘लोगों को जमा करने के लिए उन्हें नाचना पड़ता है!’ घोष ने फिर साधा ममता पर निशाना

ये रहे मौजूद
इस मौके पर विधायक विनोद सिंह,पूर्व जिला महामंत्री शशिकांत पांडे सांसद मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी,श्याम बहादुर पांडे,संतोष सिंह, बृजेश वर्मा, संदीप मिश्रा, संदीप पांडेय,त्रिवेनी वर्मा, प्रशांत द्विवेदी, प्रदीप यादव आदि मौजूद रहे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.