Rajasthan में मिशन 25 व देश में एनडीए को चार सौ सीटें मिलेगी, भजनलाल शर्मा का दावा

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 2 अप्रैल को भीलवाड़ा हमीरगढ़ हवाई पट्टी पहुंचे। यहां पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को प्रदेश में चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं।

73

Rajasthan: भीलवाड़ा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 2 अप्रैल को चित्तौड़गढ जाने के दौरान कुछ समय के लिए भीलवाड़ा के दौरे पर रहे। जिले की हमीरगढ़ हवाई पट्टी पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कई जगह प्रदेश में प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं और कई जगह प्रत्याशी बदलने पड़ रहे हैं।

कांग्रेस डूबता हुआ जहाज
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 2 अप्रैल को भीलवाड़ा हमीरगढ़ हवाई पट्टी पहुंचे। यहां पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को प्रदेश में चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं और कई जगहों पर उन्हें प्रत्याशी बदलने पड़ रहे हैं। सीएम ने कांग्रेस पर निशाने साधते हुए कहा कि कांग्रेस छोटे-छोटे दलों से गठबंधन कर रहा है, कांग्रेस एक डूबता जहाज है।

जोरदार स्वागत
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 2 अप्रैल को चित्तौड़गढ़ से सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के नामांकन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। भीलवाड़ा पहुंचने पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का जोरदार स्वागत किया। भजन लाल शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में देश में इस बार एनडीए को 400 पार सीटें मिलेंगी। साथ ही राजस्थान में मिशन 25 फिर से पूरा होगा। कांग्रेस नेता अशोक गहलोत द्वारा देश में निष्पक्ष चुनाव होंगे या नहीं होंगे इसको लेकर सवाल करने पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि अशोक गहलोत तो ऐसे बयान हमेशा देते रहते हैं।

Lok Sabha Elections 2024: भाजपा पूरे देश को एक परिवार मानती है और कांग्रेस…! पीएम मोदी ने साधा ‘हाथ’ पर निशाना

ये भी रहे मौजूद
हवाई पट्टी पर सीएम भजनलाल शर्मा के स्वागत में भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह आक्या, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल, माण्डल विधायक उदयलाल भड़ाना, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष ललित अग्रवाल सहित सैकड़ों भाजपा के पदाधिकारी मौजूद थे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.