Lok Sabha Elections 2024: 6 अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस, पीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं से की यह अपील

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना मोदी ने कहा कि मैं तो शक्ति की पूजा करता हूं, दूसरी ओर इंडी अलायंस के लोग कहते हैं कि वो शक्ति का विनाश करेंगे।

106

Lok Sabha Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से 06 अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस बूथ स्तर पर मनाने की अपील की है। मोदी 2 अप्रैल को नमो ऐप के माध्यम से बिहार के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर रहे थे।

बिहार के भाजपा कार्यकर्ताओं की सराहना
प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के भाजपा कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता लोगों की सेवा के लिए हमेशा प्रतिबद्ध रहते हैं और सेवा ही उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रहती है। उन्होंने कहा कि 06 अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस है। इस अवसर आप अपने बूथ पर एक सम्मेलन करें। पुराने लोगों से बात करें और जंगलराज के समय का उनसे उनका अनभुव पूछें कि क्या दिक्कतें होती थीं और अब जो एनडीए सरकार में विकास हुए हैं इस बारे में भी उनसे बात करें और उनको विकास योजनाओं के बारे में बताएं।

एनडीए के शासन में बिहार में कानून व्यवस्था का राज
बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि बिहार ने वो भी दौर देखा है, जब महिलाओं को घर से बाहर निकलना तक मुश्किल होता था, लेकिन एनडीए के शासन में बिहार में कानून व्यवस्था का राज कायम हुआ और विकास योजनाओं का प्रभाव दिखने लगा। उन्होंने कहा कि बीते 10 वर्षों से देश में एक ऐसी सरकार है, जो नारीशक्ति की शक्ति बढ़ाने के लिए काम कर रही है।

शक्ति को लेकर इंडी पर निशाना
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना मोदी ने कहा कि मैं तो शक्ति की पूजा करता हूं, दूसरी ओर इंडी अलायंस के लोग कहते हैं कि वो शक्ति का विनाश करेंगे।

Cash-For-Query Case: महुआ मोइत्रा पर कसा शिकंजा,एक और हुआ मामला दर्ज

अब लाभार्थियों को मिलता है पूरा पैसा
भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर हमलावर मोदी ने कहा कि पहले एक प्रधानमंत्री कहते थे कि दिल्ली से एक रुपये भेजते हैं तो गांव-गांव जाते-जाते सिर्फ 15 पैसे ही पहुंचते हैं, बीच में 85 पैसे गायब हो जाते थे। अब हमारी सरकार डीबीटी के माध्यम से पैसे भेजती है, जिससे पूरा का पूरा पैसा लाभार्थी के खाते में पहुंच जाते हैं, अब एक पैसे का घपला नहीं होता।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.