Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस पर बरसीं स्मृति ईरानी, लगाया यह आरोप

स्मृति ईरानी 3 अप्रैल को खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार विष्णु दत्त शर्मा के नामांकन के मौके पर पन्ना पहुंची थीं। सभा के बाद ईरानी और वीडी शर्मा खुले वाहन में कलेक्ट्रेट के लिए निकले।

51

Lok Sabha Elections 2024: मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) में भारतीय जनता पार्टी (B J P) चुनावी मोड में आ गई है। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता ताबड़तोड़ रैलियां(rallies) कर रहे हैं। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी(Union Minister Smriti Irani) ने 3 अप्रैल  को पन्ना जिले में आमसभा(general meeting) को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला(Fierce attack on Congress) बोला। स्मृति ईरानी ने कहा कि हार के डर से कांग्रेस को भागने की आदत(Congress has a habit of running away) पड़ गई है। चाहे तो अमेठी वालों से पूछ लो। खजुराहो सीट(Khajuraho seat) पर भी कांग्रेस हार स्वीकार कर चुकी है। कांग्रेस की हार का सबसे पहला संकेत है कि उन्होंने हमारे प्रदेश अध्यक्ष के सामने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया।

भाजपा उम्मीदवार विष्णु दत्त शर्मा ने भरा नामांकन पत्र
दरअसल, स्मृति ईरानी 3 अप्रैल को खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार विष्णु दत्त शर्मा के नामांकन के मौके पर पन्ना पहुंची थीं। सभा के बाद ईरानी और वीडी शर्मा खुले वाहन में कलेक्ट्रेट के लिए निकले। नामांकन का समय करीब होने और वाहनों की भीड़ के चलते वे रथ से उतरकर कार से कलेक्ट्रेट पहुंचे।

Sanjay Nirupam: संजय राउत ने शिवसेना और एनसीपी को खत्म कर दिया, अब वह …! संजय निरुपम ने की उबाठा नेता की आलोचना

ये भी रहे मौजूद
वीडी शर्मा ने दोपहर करीब 3 बजे नामांकन पत्र जिला निर्वाचन अधिकारी को सौंपा। इस मौके पर मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल, विधायक संजय पाठक और बृजेंद्र प्रताप सिंह भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भी पन्ना में वीडी शर्मा के पक्ष में रोड शो किया। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शामिल खजुराहो सीट पर अब तक 9 उम्मीदवारों ने नामांकन जमा किया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.