Lok Sabha Elections: कंगना के लिए चुनाव प्रचार करेंगे यह बॉलीवुड अभिनेता

कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार है। कंगना इस समय अपने प्रमोशन के लिए कई जगहों की यात्रा करके लोगों से मिल रही हैं।

325

Lok Sabha Elections: इस समय पूरे भारत में लोकसभा चुनाव की गर्मी चल रही है। इस बार के चुनाव में कई अभिनेता भी उम्मीदवार के तौर पर खड़े हैं। इन एक्टर्स में एक अहम नाम है, कंगना रनौत(Kangana Ranaut) का। वह हिमाचल प्रदेश(Himachal Pradesh) के मंडी सीट(Mandi seat) में भाजपा उम्मीदवार(BJP candidate) के तौर पर चुनाव मैदान में हैं। एक्टर शेखर सुमन(Actor Shekhar Suman) 7 मई को भाजपा में शामिल हो गए।

वह बुलाएंगी तो मैं जाऊंगाः शेखर सुमन
सभी जानते हैं कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन से कंगना डेट कर रही थीं। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब अध्ययन के पिता यानी शेखर सुमन और कंगना भारतीय जनता पार्टी में सक्रिय हैं। क्या उस वक्त शेखर सुमन कंगना के प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगे? यह सवाल पूछे जाने पर शेखर ने कहा, “अगर वह मुझे बुलाएंगी तो मैं क्यों नहीं जाऊंगा? यह मेरा अधिकार भी है और कर्तव्य भी।”

अभी तक एक मंच पर आने की सूचना नहीं
कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार है। कंगना इस समय अपने प्रमोशन के लिए कई जगहों की यात्रा करके लोगों से मिल रही हैं। अगर भविष्य में कंगना और शेखर भाजपा के प्रचार के लिए एक मंच पर दिखें तो चौंकिएगा नहीं।

Civil Aviation Ministry ने एयर इंडिया एक्सप्रेस से उड़ानें रद्द होने पर मांगी रिपोर्ट, दी यह सलाह

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.