Lok Sabha Elections 2024: : नड्डा ने जनता की याददाश्त को किया ताजा, कांग्रेस के भ्रष्टाचार को लेकर कही ये बात

जेपी नड्डा ने लोगों से कहा कि 19 अप्रैल को चुनाव में आपको उन लोगों का चयन करना है, जिन्होंने उत्तराखंड के दर्द को समझा है।

103

Lok Sabha Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी (B J P) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा(National President Jagat Prakash Nadda) ने देवभूमि और वीरभूमि(Devbhoomi and Veerbhoomi) से कांग्रेस(Congress) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने न जल छोड़ा, न नभ छोड़ा, न थल छोड़ा, न पाताल छोड़ा है। उसने तीनों लोक में भ्रष्टाचार किया है। पाताल में कोयला घोटाला(coal scam), आकाश में अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला(AgustaWestland scam), जमीन पर बोफोर्स घोटाला(bofors scam) और थल में पनडुब्बी घोटाला(submarine scam) किया है। ये कांग्रेस पार्टी का इतिहास है।

पिथौरागढ़ में 4 अप्रैल को आयोजित जनसभा में जेपी नड्डा ने जनता की याददाश्त को ताजा किया। उन्होंने कहा कि क्या यह सच्चाई नहीं है कि कांग्रेस सरकार में कोयला का घोटाला हुआ था, पनडुब्बी का घोटाला हुआ था, 2जी और 3जी का घोटाला हुआ था, कामन वेल्थ गेम का घोटाला हुआ था। हुआ था कि नहीं कहकर लोगों से जवाब मांगा तो हां की आवाज आई।

कांग्रेस ने वीरों के साथ किया धोखा, मोदी ने उत्तराखंड में बहाई विकास की गंगा
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि 40 वर्षों से कांग्रेस ने वीरों के साथ धोखा किया। अगर किसी ने न्याय दिलाया है तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वन रैंक-वन पेंशन से दिलाया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि 21वीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखंड के विकास का दशक होगा। आज वह धरातल पर उतरता हुआ दिख रहा है और विकास की गंगा बह रही है।

Bihar: प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के गौरवशाली इतिहास को किया याद, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

दशकों तक जनता के साथ धोखा किया, घोटाले किए और विनाश की तरफ ढकेला
नड्डा ने लोगों से कहा कि 19 अप्रैल को चुनाव में आपको उन लोगों का चयन करना है, जिन्होंने उत्तराखंड के दर्द को समझा है। उत्तराखंड को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, युवाओं की आकांक्षाओं को पंख लगाने का काम किया। महिलाओं का सशक्तिकरण किया, उत्तराखंड को मुख्यधारा में लाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी और दूसरी तरफ वो लोग हैं, जिन्होंने दशकों तक जनता के साथ धोखा किया, घोटाले किए। विकास का नारा देकर विनाश की तरफ ढकेला और घोटालों की सरकार एक नहीं अनेक सरकार चलाईं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.