Lok Sabha Elections: न नीति, न नेता और न …! अमित शाह ने किया कांग्रेस पर कटाक्ष

राजस्थान के भीलवाड़ा में रैली को संबोधित करते हुए केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये राहुल बाबा और उनकी बहन हर तीन महीने में विदेश में छुट्टियां मनाने जाते हैं।

69

Lok Sabha Elections: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अगर आपने 2019 में कांग्रेस को वोट दिए होते तो कोटा पीएफआई का गढ़ बन जाता। मोदी को वोट दिया तो पीएफआई का सफाया कर दिया। कांग्रेस विकास विरोधी पार्टी है। गहलोत सरकार ने पांच साल तक ईआरसीपी को आगे नहीं बढ़ने दिया। भजनलाल सरकार ने तीन महीने में ही ईआरसीपी का काम आगे बढ़ा दिया। हर गांव-ढाणी में ईआरसीपी का पानी पहुंचाने की मोदी की गारंटी है। शाह शनिवार को कोटा में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

इससे पहले शाह भीलवाड़ा पहुंचे थे। यहां भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में विजय संकल्प महासभा को संबोधित किया था। इस सभा के माध्यम से शाह ने भीलवाड़ा जिले की जहाजपुर, मांडलगढ़, आसींद, मांडल, शाहपुरा, सहाड़ा, भीलवाड़ा और बूंदी जिले की हिंडोली विधानसभा को साधा। यह सभा जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र के शक्करगढ़ में हुई।

तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बनाना संकल्प
शाह ने कहा कि हमने बहुमत का उपयोग गरीबी को हटाने में किया, देश को सुरक्षित बनाने में किया, अर्थतंत्र को 11वें से 5वें नंबर पर लाने में किया। जब तक भाजपा का एक भी कार्यकर्ता जिंदा है, हम आरक्षण को हटाने नहीं देंगे। ये कांग्रेस पार्टी वाले झूठ फैला रहे हैं। देश के अर्थतंत्र को दुनिया में तीसरे नंबर पर लाने का काम नरेन्द्र मोदी करेंगे। जब 200 रुपये की मटकी भी लेने जाए तो टकोरा लगाकर देखते हैं तो फिर देश का खजाना किसे सौंपना है, इसका पूरा ध्यान रखकर वोट करना। बिरला को जिता कर लोकसभा भेजिए, हम कोटा-बूंदी को देश का नंबर 1 लोकसभा क्षेत्र बनाएंगे।

सभी सीटों पर कांग्रेस की हार का दावा
शाह ने कहा कि गहलोत पूरा राजस्थान छोड़कर अपने बेटे को जिताने में लगे हुए हैं। हम 400 पार की बात करते हैं तो कांग्रेस के पेट में दर्द होता है। ये झूठ के सरदार है। उन्होंने कहा कि कोटा की साड़ी और कोटा स्टोन को दुनियाभर में जीओ टैग दिलाने का काम भी भाजपा ने किया है। राहुल बाबा कहते थे अनुच्छेद-370 मत हटाओ, खून की नदियां बह जाएगी। ये मोदी की सरकार है, खून की नदियां तो छोड़ो, कंकड़ चलाने की मजाल नहीं है किसी की। शाह ने कहा कि कोटा-बूंदी वालों बिरला को दिया गया एक-एक वोट, सीधा मोदी के अकाउंट में जमा होने वाला है। पहले चरण में सभी सीटों पर कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है। 25 सीटों पर हैट्रिक लगाने का काम कोटा-बूंदी वालों को करना है।

न नीति न नेता
गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पास ना नीति है, ना नीयत है, ना नेता हैं। मोदी को वोट दीजिए और अगले पांच साल में भारत को दुनिया में उचित सम्मान वाले स्थान पर पहुंचाएंगे। मैं गुजरात से आया हूं, थोड़ा जोर से बोलो.. मेरे साथ दोनों हाथों को उठाओ और विजय के संकल्प की मुट्ठी बांधकर नारा लगाओ… जय श्रीराम। शाह ने कहा कि तीन करोड़ नए घर बनाकर दिए जाएंगे। अब सिलेंडर रिफिल कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी। पाइपलाइन लगाकर सीधे घर तक गैस पहुंचाई जाएगी। अमित शाह ने कहा कि जो लोग वोट बैंक के लालच से रामलला के दर्शन नहीं करते है, उसे देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। मोदी ने देश को सुरक्षित और समृद्ध करने का काम किया है। मोदी ने भारत को 10 साल में 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था से 5वें नंबर पर पहुंचा दिया। नरेन्द्र मोदी ने सबसे बड़ा काम 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने का किया। शाह ने कहा कि मोदी ने एक झटके से ट्रिपल तलाक को हटाया। नई संसद बनाई। कर्त्तव्य पथ बनाया। अंग्रेजों के कानून को हटाकर नया कानून बनाया। 80 करोड़ गरीबों के कल्याण के लिए काम किया। मुफ्त राशन दिया। 12 करोड़ शौचालय बनाकर माताओं-बहनों का सम्मान किया। 10 करोड़ लोगों को उज्ज्वला का कनेक्शन दिया। 14 करोड़ जनता को नल से जल दिया।

राहुल-प्रियंका पर कटाक्ष
राजस्थान के भीलवाड़ा में रैली को संबोधित करते हुए केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये राहुल बाबा और उनकी बहन हर तीन महीने में विदेश में छुट्टियां मनाने जाते हैं। प्रियंका गांधी चुनाव के बीच थाइलैंड छुट्टी मनाकर आई हैं। दूसरी ओर 23 साल से दीपावली की भी छुट्टी न लेने वाले नरेन्द्र मोदी हैं। एक ओर सोनिया का एजेंडा है कि मेरे बेटे राहुल बाबा को प्रधानमंत्री बनाओ। दूसरी ओर मोदी का एजेंडा है मेरे भारत को महान भारत बनाओ…पिछले 10 साल के अंदर मोदी ने जितने भी वादे किए, वो सभी वादे उन्होंने पूरे किए। शाह ने कहा कि राजस्थान 25 की 25 सीटें भाजपा को देने जा रहा है। कल जो चुनाव हुआ है, उसमें 12 की 12 सीटें नरेन्द्र मोदी की झोली में जा रही हैं। अशोक गहलोत का बेटा भी बड़ी मार्जिन से हार रहा है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.