Lok Sabha Elections: राहुल गांधी की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची भाजपा, की यह मांग

तरुण चुघ ने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी ने देश में उत्तर और दक्षिण के बीच दरार पैदा करने कोशिश की है, वो बेहद शर्मनाक है।

74

Lok Sabha Elections: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की शिकायत लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रतिनिधिमंडल मुख्य चुनाव आयोग पहुंचा। भाजपा प्रतिनिधिमंडल में पार्टी महासचिव तरुण चुघ, पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी और वरिष्ठ नेता ओम पाठक शामिल थे। मुख्य चुनाव आयुक्त (सीईसी) से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में भाजपा महासचिव तरुण चुघ ने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह से लोगों को भाषा और क्षेत्र के आधार पर लड़ाने की साजिश कर रहे हैं, हमने उसकी शिकायत की। हमने चुनाव आयोग को बताया कि वह एक सिलसिलेवार और आदतन अपराधी हैं, जो झूठ बोलते हैं, साजिश रचते हैं और लोगों का ध्यान भटकाते हैं।

West Bengal: उच्च न्यायालय ने रद्द की 26 हजार शिक्षकों की अवैध नियुक्तियां, ममता ने कही ये बात

तरुण चुघ ने लगाया आरोप
तरुण चुघ ने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी ने देश में उत्तर और दक्षिण के बीच दरार पैदा करने कोशिश की है, वो बेहद शर्मनाक है। इससे पहले भी भाजपा ने इस विषय पर राहुल गांधी की शिकायत की थी लेकिन उन्होंने अपने भाषण में विभाजनकारी शब्दों का प्रयोग जारी रखा। उन्होंने अपने भाषणों में देश को बांटने का पूरा प्रयास किया है। देश को दोबारा 60- 70 के दशक में पहुंचाने का प्रयास जारी रखा। चुनाव आयुक्त को राहुल गांधी की शिकायत के साथ उनके भाषणों के लिंक्स दिए गए हैं और उन पर कठोर कार्रवाई की मांग की है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.