Lok Sabha Elections: मतदान को लेकर दिल्ली सरकार और लोगों के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर तेज, एलजी की एंट्री

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने भी दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना पर बड़ा आरोप लगाया है।

338

Lok Sabha Elections: दिल्ली में लोकसभा चुनाव के मतदान के समय दिल्ली सरकार और लोगों के बीच आरोप प्रत्यारोप तेज हो गए हैं। इस दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना की भी एंट्री हो गई है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्री दिल्ली की जनता की सहानुभूति लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। आम आदमी पार्टी अपने को बेचारा साबित करने के लिए कभी हरियाणा सरकार पर आरोप लगाती है कि दिल्ली का पानी हरियाणा ने बंद कर दिया है तो कभी कोई और बात करती है, लेकिन इस बार दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली सरकार की बिजली तथा जल मंत्री आतिशी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बिजली कंपनियों तथा दिल्ली जल बोर्ड को निर्देश दिए हैं कि दिल्ली के सभी इलाकों में जानबूझकर बिजली काटी जाए और पानी की सप्लाई नहीं किया जाए ताकि दिल्लीवासी परेशान हों। सूत्रों का यह भी कहना है कि केजरीवाल ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि आदतन केंद्र सरकार पर दोषारोपण कर वे दिल्ली वासियों को भ्रमित कर सकें।

Veer Savarkar की जयंती पर रणजीत सावरकर ने 22222 सिक्कों से बनी छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का किया अनावरण

आम आदमी पार्टी ने फिर खोज निकाला एक बहाना
आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने भी दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना पर बड़ा आरोप लगाया है। आतिशी का‌ कहना है कि सक्सेना ने दिल्ली पुलिस को उन इलाकों में धीमा मतदान करने के निर्देश दिए थे, जहां पर इंडी गठबंधन के वोटर भारी संख्या में हैं।

केजरीवाल की रोने की आदतः एलजी
दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने अरविंद केजरीवाल की राजनीति पर बड़ी चोट की है। उनका कहना है कि वह हर बात के लिए रोते रहते हैं। स्वाति मालीवाल के मामले में अपने पीए विभव कुमार को बचाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकते हैं। इसलिए बीजेपी ने केजरीवाल की राजनीति को लेकर बड़ा प्रहार कर दिया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.