Lok Sabha Elections: राहुल गांधी पर अमित शाह ने किया कड़ा प्रहार, बोले- राहुल गांधी को लोकतंत्र…

राहुल गांधी को लोकतंत्र के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है; उनकी दादी ने आपातकाल के दौरान लाखों लोगों को जेल में डाल दिया, पार्टियों पर प्रतिबंध लगा दिया।

88

Lok Sabha Elections: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर कड़ा प्रहार करते हुए गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि कांग्रेस नेता (congress leader) को लोकतंत्र के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है और कहा कि भाजपा (BJP) पूरी ताकत से सत्ता में आ रही है और देश के लोग नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार हैं। समय। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 31 मार्च (रविवार) को सीकर लोकसभा क्षेत्र में एक विशाल रोड शो किया और इस सीट से भाजपा उम्मीदवार के लिए प्रचार किया।

“राहुल गांधी को लोकतंत्र के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है; उनकी दादी ने आपातकाल के दौरान लाखों लोगों को जेल में डाल दिया, पार्टियों पर प्रतिबंध लगा दिया। जो भ्रष्टाचार करेगा वह सलाखों के पीछे जाएगा।” इंडिया ब्लॉक पर कटाक्ष करते हुए शाह ने कहा, ‘चाहे आप कितनी भी पार्टियां इकट्ठा कर लें, आने वाले तो केवल मोदी ही हैं।’

यह भी पढ़ें- Jammu and Kashmir: राजौरी में सेना के जवानों ने की गोलीबारी, जानिये क्या था कारण

जोधपुर की रैली
जोधपुर में एक सार्वजनिक रैली में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ”पीएम मोदी ने भारत को समृद्ध बनाने के लिए काम किया है. मैं ‘मोदी की गारंटी’ के बारे में बात करना चाहता हूं, पीएम मोदी को दोबारा पीएम बनाएं और वह भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएंगे…पीएम मोदी ने बीजेपी की स्थापना के बाद से हमने जो भी वादे किए थे, उन्हें पूरा किया है।’ कांग्रेस की आलोचना करते हुए शाह ने कहा, ”पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू ने कश्मीर में धारा 370 लगाकर गलती की थी. पीएम मोदी ने 5 अगस्त 2019 को धारा 370 खत्म की और कश्मीर में भारत का झंडा फहराया. 70 साल से कांग्रेस पार्टी ‘राम जन्मभूमि’ पर राम मंदिर के मुद्दे से ध्यान भटकाया गया लेकिन पीएम मोदी ने न केवल शिलान्यास किया बल्कि 22 जनवरी को ‘प्राण प्रतिष्ठा’ भी की।’

यह भी पढ़ें- Karnataka: मैंगलोर में सड़क पर की थी इफ्तार पार्टी, अब चुनाव आयोग ने बढ़ाई टेंशन

2 चरणों में चुनाव
पहले चरण में जिन अन्य लोकसभा सीटों पर मतदान होगा उनमें गंगानगर, बीकानेर, चूरू, झुंझुनू, जयपुर ग्रामीण, जयपुर, अलवर, भरतपुर, करौली-धौलपुर, दौसा और नागौर शामिल हैं। टोंक-सवाई माधोपुर, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर, जालौर, उदयपुर, बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़-बारां की शेष 13 सीटों पर 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान होगा।

यह भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.