Karnataka: मैंगलोर में सड़क पर की थी इफ्तार पार्टी, अब चुनाव आयोग ने बढ़ाई टेंशन

सोशल मीडिया यूजर्स ने सड़क पर इफ्तार पार्टी के आयोजन पर सवाल उठाते हुए अपनी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि ऐसे धार्मिक आयोजन घरों के अंदर या सामुदायिक हॉल में होने चाहिए।

135

Karnataka: 29 मार्च (शुक्रवार) को कर्नाटक (Karnataka) के मैंगलोर (Mangalore) में एक व्यस्त सड़क पर इफ्तार पार्टी (iftar party), जो कि रमज़ान के दौरान हर दिन सूर्यास्त के बाद आयोजित किया गया था जिसपर चुनाव आयोग (election Commission) ने कार्रवाई की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चुनाव आयोग ने व्यस्त सड़क (busy road) पर इफ्तार पार्टी आयोजित करने के लिए आयोजकों को नोटिस दिया (gave notice) है।

चूंकि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) प्रभावी है, इसलिए घटना के वीडियो ने चुनाव आयोग का ध्यान आकर्षित करते हुए सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। वायरल वीडियो में मुदिपु जंक्शन क्षेत्र में सड़क के एक तरफ कुर्सियों की कतारें लगी हुई हैं और लोगों को खाना परोसा जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Delhi Liquor Policy Case: कोर्ट से केजरीवाल को नहीं मिली रहत, ईडी हिरासत से उन्हें ‘इतने, दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

इफ्तार पार्टी के आयोजन पर सवाल
सोशल मीडिया यूजर्स ने सड़क पर इफ्तार पार्टी के आयोजन पर सवाल उठाते हुए अपनी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि ऐसे धार्मिक आयोजन घरों के अंदर या सामुदायिक हॉल में होने चाहिए। इफ्तार पार्टी में इलाके के कई रिक्शा चालक, व्यापारी और स्थानीय लोग नजर आए। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि आयोजक अबू बकर था और चुनाव पैनल ने सड़क अवरुद्ध करके सार्वजनिक उपद्रव करने के लिए उसे नोटिस जारी किया था।

यह भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.