Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री मोदी आज बस्तर और महाराष्ट्र में चुनावी जनसभा को करेंगे सम्बोधित, जानें पूरा कार्यक्रम

राज्य के पांच क्षेत्रों में से प्रत्येक में दो रैलियां आयोजित करने की पार्टी की योजना के तहत पीएम महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक सार्वजनिक बैठक में भी भाग लेंगे।

90

Lok Sabha Elections 2024: भाजपा (BJP) के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 8 अप्रैल (सोमवार) को छत्तीसगढ़ के बस्तर में एक रैली को संबोधित करेंगे। छत्तीसगढ़ भाजपा के मीडिया सह-प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने 7 अप्रैल (रविवार) को कहा कि रैली बस्तर लोकसभा क्षेत्र के भनपुरी के आमाबल गांव में होगी, जहां 19 अप्रैल को मतदान होगा।

राज्य के पांच क्षेत्रों में से प्रत्येक में दो रैलियां आयोजित करने की पार्टी की योजना के तहत पीएम महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक सार्वजनिक बैठक में भी भाग लेंगे। राज्य बीजेपी इकाई के मुताबिक, पीएम उन निर्वाचन क्षेत्रों में रैलियां करेंगे जहां उसे कड़ी टक्कर की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची भाजपा, जानें पूरा प्रकरण

पांच चरणों में चुनाव
भाजपा मंत्री सुधीर मुनगंटीवार को चंद्रपुर में मैदान में उतारा गया है और उनका मुकाबला कांग्रेस की प्रतिभा धानोरकर से होगा, बालू धानोरकर जिनका मई 2023 में निधन हो गया था। चंद्रपुर राज्य की एकमात्र सीट थी जिसे कांग्रेस ने 2019 के लोकसभा चुनावों में जीता था। बीजेपी नेता ने कहा, ”पांच चरणों में चुनाव होने के कारण, हमारे पास केंद्रीय और राज्य दोनों नेताओं की रैलियां बुलाने के लिए पर्याप्त समय है। जो सीटें कठिन श्रेणी में आती हैं, हम उन सीटों पर अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे, जो मोदी की रैली के साथ पूरी होंगी।”

यह भी पढ़ें- Nagpur Accident: मनकापुर इलाके में भीषण सड़क हादसा, एक एंबुलेंस अहित कई वाहन क्षतिग्रस्त

सात सीटों पर फंसा पेंच
सीट-बंटवारे को लेकर महायुति सहयोगियों के बीच खींचतान के बीच मोदी की राज्य यात्रा। सूत्रों ने कहा कि राज्य की 48 लोकसभा सीटों में से सात मुश्किल साबित हो रही हैं, जिसके कारण सत्तारूढ़ गठबंधन ने अभी तक 15 सीटों के लिए नाम जारी नहीं किए हैं।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.