Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री मोदी आज को मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने 23 अप्रैल (मंगलवार) को भाजपा के प्रदेश मीडिया सेंटर में पत्रकारों को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो एक किलोमीटर का होगा।

104

Lok Sabha Elections 2024: भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) 24 अप्रैल को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के एक दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। इस दिन प्रधानमंत्री तीन लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करेंगे। सागर और हरदा में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभाएं होगी, जबकि भोपाल में उनका रोड शो होगा।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने 23 अप्रैल (मंगलवार) को भाजपा के प्रदेश मीडिया सेंटर में पत्रकारों को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो एक किलोमीटर का होगा। रोड शो में 200 से अधिक मंचों पर अलग-अलग प्रकार से उनका अभिनंदन होगा। कलाकार, साधु- संत, अलग-अलग वर्गों के लोग पीएम मोदी का स्वागत करेंगे। भोपाल दुल्हन की तरह सजेगा।

यह भी पढ़ें-  Lok Sabha Elections 2024: नीतीश कुमार ने राज्य के लोगों को लिखा “भावनात्मक पत्र”, राजद के ‘जंगल राज’ की दिलाई यादें

सागर में रैली
बंगाली समाज की बहनें शंख ध्वनि के साथ अभिनंदन करेंगी। व्यापारी भी अपने प्रतिष्ठान से प्रधानमंत्री का स्वागत, अभिनंदन करेंगे। सांस्कृतिक झांकियां भी रहेंगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 24 मार्च को दोपहर 12 बजे सागर लोकसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे और यहां बड़तूमा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री बैतूल लोकसभा क्षेत्र में आने वाले हरदा जिले में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें- Delhi-NCR: दिल्ली-एनसीआर में गर्मी से राहत, कुछ हिस्सों में हुई बारिश

प्रधानमंत्री का रोड शो
इसके बाद शाम सात बजे प्रधानमंत्री भोपाल पहुंचेंगे और यहां उनका करीब डेढ़ किलोमीटर लंबा रोड शो होगा। मोदी के रोड शो के रुट पर करीब दो हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। रोड शो की शुरुआत ओल्ड विधानसभा के ठीक सामने लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा से होगी। रोड शो रोशनपुरा होते हुए अपेक्स सर्किल तक जाएगा। इस दौरान ट्रैफिक भी डायवर्ट रहेगा।

यह भी पढ़ें- Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी का विसरा रिपोर्ट आया सामने, मौत की वजह हुए साफ

20 दिन में मोदी का पांचवां दौरा
लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के बाद प्रधानमंत्री मोदी पहली बार सात अप्रैल को जबलपुर आए थे और यहां रोड शो किया था। इसके बाद नौ अप्रैल को बालाघाट, 14 अप्रैल को नर्मदापुरम के पिपरिया और 19 अप्रैल दमोह में जनसभाओं को संभोधित किया था। बुधवार को प्रधानमंत्री सागर, बैतूल और भोपाल आ रहे हैं। यह 20 दिन में मप्र में उनका पांचवां दौरा है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.