Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मोदी मंत्र

प्रधानमंत्री मोदी ने नमो ऐप के जरिए कर्नाटक के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की। उन्होंने 5 अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस का उल्लेख करते हुए कहा कि ये वो दिन है, जो जनसेवा का संकल्प और मजबूत करता है।

98

Lok Sabha Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी(Bharatiya Janata Party) के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) ने 5 को पार्टी कार्यकर्ताओं(party workers) से कहा कि जनसेवा के महायज्ञ को जारी रखने के लिए हमें अपनी सरकार की 10 साल की उपलब्धियों(10 years achievements of the government) को जनता के बीच ले जाना होगा।

जनता जनार्दन का आशीर्वाद जरूरी
प्रधानमंत्री मोदी नमो ऐप के जरिए कर्नाटक के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर रहे थे। उन्होंने 5 अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस का उल्लेख करते हुए कहा कि ये वो दिन है, जो जनसेवा का संकल्प और मजबूत करता है। जनसेवा के इस महायज्ञ को जारी रखने के लिए सरकार में वापसी उतनी ही जरूरी है और जनता जनार्दन का आशीर्वाद भी उतना ही जरूरी है। इसलिए 10 वर्षों तक कार्य करके हमने जो उपलब्धियां हासिल की हैं, हमें उन सबको जनता तक ले जाना है।

जनसेवा के लिए प्रतिबद्ध रहना आवश्यक
उन्होंने कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता सदैव जनसेवा के लिए प्रतिबद्ध रहता है। छह अप्रैल और सात मई की तारीखें आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाली हैं। भाजपा का कार्यकर्ता होने के नाते मैं यहां आपसे बात करने आया हूं। प्रधानमंत्री ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत का भरोसा व्यक्त करते हुए कहा कि कर्नाटक की जनता को भाजपा पर पूरा भरोसा है। ‘चार जून, 400 पार’ की गूंज हमें घर-घर में सुनाई दे रही है।

ASI Survey In Bhojshala: भोजशाला में एएसआई सर्वे का 15वां दिन, नमाज को लेकर प्रशासन ने उठाया यह कदम

बूथ जीतने का आह्वान
कार्यकर्ताओं से बूथ जीतने का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य बूथ जीतना है। हमें मतदान केंद्रों पर विजयी होना है और इसके लिए हमें उचित योजनाएं और रणनीतियां बनानी होंगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.