Lok Sabha Elections 2024: मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ हैः पीएम, कांग्रेस के लिए कही ये बात

प्रधानमंत्री मोदी की विशाल जनसभा में उमड़ा जनसैलाब स्पष्ट कर रहा था कि उत्तराखंड की जनता को मोदी की गारंटी पर विश्वास है। मोदी ने कहा कि आप जो ये धूप में तप रहे हैं, मैं इस तपस्या को बेकार नहीं जाने दूंगा।

78

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) ने राहुल गांधी(Rahul Gandhi) पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शाही परिवार के शहजादे(princes of the royal family of congress) ने ऐलान किया है, अगर देश ने तीसरी बार मोदी सरकार(Modi government for the third time) को चुना तो आग लग जाएगी। मोदी ने कहा कि इमरजेंसी(emergency) की मानसिकता वाली कांग्रेस का भरोसा अब लोकतंत्र पर नहीं(Congress no longer trusts democracy) बचा है, इसलिए अब वह जनादेश के विरुद्ध लोगों को भड़काने में जुट गई है।

नीयत सही होती है तो नतीजे भी सही होते हैंः पीएम मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने देवभूमि पर रुद्रपुर में 2 अप्रैल को आयोजित विशाल शंखनाद रैली सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जब नीयत सही होती है तो नतीजे भी सही होते हैं। मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है, मोदी मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है। उन्होंने कहा कि मैं जब भी उत्तराखंड की पवित्र धरती पर आता हूं, खुद को बहुत धन्य महसूस करता हूं, इसलिए मेरे दिल की गहराई से एक बात निकली थी- देवभूमि के ध्यान से ही मैं सदा धन्य हो जाता हूं, है भाग्य मेरा सौभाग्य मेरा, मैं तुमको शीश नवाता हूं। मैं जब भी उत्तराखंड की पवित्र धरती पर आता हूं, खुद को बहुत धन्य महसूस करता हूं।

Faridabad: सटोरियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमले में तीन पुलिसकर्मी जख्मी, दबोचे गए तीन हमलावर

आप जो ये धूप में तप रहे हैं, मैं इसे विकास करके लौटाऊंगा : मोदी
प्रधानमंत्री मोदी की विशाल जनसभा में उमड़ा जनसैलाब स्पष्ट कर रहा था कि उत्तराखंड की जनता को मोदी की गारंटी पर विश्वास है। मोदी ने कहा कि आप जो ये धूप में तप रहे हैं, मैं इस तपस्या को बेकार नहीं जाने दूंगा। मैं इसे विकास कर-कर के लौटाऊंगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.