Lok Sabha Election: “AAP नेता दिल्ली में बैठकर पंजाब को नियंत्रित कर रहे हैं”- पीएम मोदी का तीखा प्रहार

आम आदमी पार्टी (आप) के शीर्ष नेता रिमोट कंट्रोल के जरिए पंजाब सरकार को नियंत्रित कर रहे हैं और कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री अपने दम पर कोई भी निर्णय नहीं ले सकते।

362

Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने 24 मई (शुक्रवार) को आरोप लगाया कि दिल्ली में बैठे आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) (आप) के शीर्ष नेता रिमोट कंट्रोल के जरिए पंजाब सरकार (Punjab Government) को नियंत्रित कर रहे हैं और कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री अपने दम पर कोई भी निर्णय नहीं ले सकते।

गुरदासपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, “दुर्भाग्य से, पंजाब को रिमोट कंट्रोल के माध्यम से शासित किया जा रहा है। दिल्ली के दरबारी पंजाब पर शासन कर रहे हैं। पंजाब के सीएम अपने दम पर एक भी निर्णय नहीं ले सकते… सीएम को करना पड़ा।” अपनी सरकार चलाने के लिए नए आदेश लेने के लिए तिहाड़ जेल जाएं… 1 जून के बाद भ्रष्टाचारी फिर जेल जाएंगे, क्या पंजाब सरकार फिर से जेल से चलेगी?’

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: मतदान के लिए तैयार है दिल्ली! जानें क्या है प्रशासनिक व्यवस्था

पंजाब इंडी गठबंधन के असली चेहरा
प्रधान मंत्री ने कहा, “पंजाब इंडी गठबंधन के असली चेहरों को जानता है। इस इंडी गठबंधन के हाथों पंजाब को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है। विभाजन, अस्थिरता, उग्रवाद, पंजाब के भाईचारे पर हमला और उसके विश्वास पर हमला। उन्होंने हवा दे दी।” पंजाब में अलगाववाद और दिल्ली में सिखों का नरसंहार…,”

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: कांग्रेस को लगेगा एक और बड़ा झटका? इस वरिष्ठ कांग्रेसी ने की प्रधानमंत्री की प्रशंसा

चुनावी रैली में गिरफ्तारी का जिक्र
प्रधानमंत्री ने एक चुनावी रैली में गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए कहा, “‘दिल्ली के दरबारी’ पंजाब को चला रहे हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री अपने दम पर कोई फैसला नहीं ले सकते। उनके ‘मालिक’ जेल चले गए और पंजाब सरकार बंद होने लगी।” और दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया गया। गुरदासपुर में बोले प्रधानमंत्री, “सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश मिटने नहीं दूंगा। मैं देश नहीं झुकने दूंगा, मैं देश नहीं रुकने दूंगा।” प्रधानमंत्री ने गुरदासपुर में कहा, मैं देश नहीं रुकने दूंगा।”

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.