Lok Sabha Elections: प्रधानमंत्री मोदी ने उद्धव गुट को बताया नकली शिवसेना, कांग्रेस को लगाया यह आरोप

पीएम मोदी ने कहा कि वे मुझ पर झूठा आरोप लगाते हैं, मुझे गालियां देते हैं। कहते हैं कि मोदी आएगा तो लोकतंत्र ख़त्म हो जाएगा, संविधान बदल जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि झूठ बोलने की क्या जरूरत है?

543

Lok Sabha Elections: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) ने 30 अप्रैल को महाराष्ट्र के धाराशिव जिले(Dharashiv District) में कहा कि नकली शिवसेना(Fake Shiv Sena) ने राम मंदिर(Ram Mandir) स्थापित करने का निमंत्रण अस्वीकार कर दिया था। राम मंदिर निर्माण कार्य में बहुत बाधाएं लाईं गईं लेकिन भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ है। आज पूरी दुनिया के रामभक्त(Ram Bhakt) अयोध्या(Ayodhya) जा रहे हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी(Congress Party) विरासत कर(Heritage Tax) लगाकर बच्चों का हक छीनना चाहती(Wants to snatch children’s rights) है।

एनडीए गठबंधन की उम्मीदवार अर्चना पाटील के समर्थन में सभा
प्रधानमंत्री मोदी 30 अप्रैल को धाराशिव जिले में भाजपा नीत एनडीए गठबंधन की उम्मीदवार अर्चना पाटील के समर्थन में आयोजित प्रचार सभा को संबोधित कर रहे थे। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की आपकी मेहनत की कमाई पर नजर है। हर माता-पिता अपने बच्चों के लिए पाई-पाई बचाने की कोशिश करते हैं। उनका प्रयास रहता है कि उनकी गाढ़ी कमाई बच्चों को मिलनी चाहिए। कांग्रेस ने सोचा है कि विरासत कर लगाया जाना चाहिए, फिर बच्चों को मंगलसूत्र भी नहीं मिलेगा। कांग्रेस मंगलसूत्र, महिलाओं के आभूषण चुराने पर उतारू है।

पूर्व सरकार पर हमला
पीएम मोदी ने कहा कि आपने दस साल पहले का समय देखा था। आतंकवादी पहले हमला करते, फिर भाग जाते। कांग्रेस सरकार रोती थी। जो सरकार खुद कमजोर हो, क्या वह देश को मजबूत कर सकती है? इन दस सालों में आतंकवादियों का खात्मा किया गया है। पीएम मोदी ने कहा कि अब दुनिया भारत को चंद्रयान की वजह से पहचानने लगी है। जहां कोई नहीं गया वहां हम चले गए। देश ने विज्ञान क्षेत्र में नई उपलब्धियां हासिल की हैं।

कांग्रेस की विश्वासघात की पहचान
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार भारत को ऊंचाइयों पर नहीं ले जा सकती। कांग्रेस की एक पहचान विश्वासघात है। कांग्रेस 60 साल तक सत्ता में रही लेकिन मराठवाड़ा को पानी नहीं दिया। उन्होंने आपका पानी रोक दिया। पानी की समस्या टालती नहीं, मोदी उनका सामना करते हैं। मोदी का मिशन हर घर तक पानी पहुंचाना है, खेतों तक पानी पहुंचाना है। पीएम मोदी ने कहा कि पानी के लिए जो मोदी सरकार ने दस साल में किया, कांग्रेस साठ साल में नहीं कर पाई। 75 लाख लोगों को पांच साल तक पानी दिया गया।

Pakistan: पाक मंत्री ने पाकिस्तानी सरकार को दिखाया आइना, बोले- ‘पाकिस्तान भीख मांग रहा है, जबकि भारत…’

विपक्ष के पास बोलने के लिए कुछ नहीं
पीएम मोदी ने कहा कि वे मुझ पर झूठा आरोप लगाते हैं, मुझे गालियां देते हैं। कहते हैं कि मोदी आएगा तो लोकतंत्र ख़त्म हो जाएगा, संविधान बदल जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि झूठ बोलने की क्या जरूरत है? इन लोगों के पास बोलने के लिए कुछ नहीं बचा है, इसलिए झूठा प्रचार कर रहे हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.