Lok Sabha elections: डायनासोर की तरह…! राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के लिए की यह भविष्यवाणी

रक्षा मंत्री सिंह ने 1 मई को आंवला में चुनावी जनसभा में कहा कि मैं यह नहीं कहता कि हमारे अलावा किसी अन्य पार्टियों की सरकारों ने कुछ किया ही नहीं है, सभी सराकरों ने कुछ न कुछ देश के विकास में योगदान दिया है।

350

Lok Sabha elections: आंवला में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि धरती से जिस प्रकार डायनासोर गायब हो गया है, उसी प्रकार कांग्रेस भी गायब हो जाएगी। राहुल गांधी की तो पूछो ही नहीं, उनका राग अलग ही होता है। 10 साल बाद बच्चों से कांग्रेस और सपा के बारे में पूछा जाएगा तो वे कहेंगे कौन कांग्रेस। सपा तो अब समाप्त पार्टी हो गई है।

मोदी सरकार की सराहना
रक्षा मंत्री सिंह ने 1 मई को आंवला में चुनावी जनसभा में कहा कि मैं यह नहीं कहता कि हमारे अलावा किसी अन्य पार्टियों की सरकारों ने कुछ किया ही नहीं है, सभी सराकरों ने कुछ न कुछ देश के विकास में योगदान दिया है। नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने 10 वर्षों में सबसे अलग और सबसे अच्छा किया है। प्रधानमंत्री मोदी देश की जनता हो या वैज्ञानिक, सबका उत्साहवर्धन करते हैं। उनके साथ खड़े दिखाई देते हैं। याद कीजिए जब चंद्रयान का सफल परीक्षण नहीं हो पाया तो प्रधानमंत्री मोदी अल सुबह ही वैज्ञानिकों के बीच पहुंच गए। उन्हें ढांढस बंधाया और कहा कि घबराइए नहीं, जो भी पैसा खर्च होगा, किया जाएगा लेकिन दक्षिण पोल पर भारत का परचम फहरेगा। वही हुआ। आज भारत अकेला देश है जो चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंचा है। ऐसे अनेक उदाहरण हैं।

Ayodhya: अनुराग ठाकुर ने किए राम लला के दर्शन, इंडी गठबंधन के लिए कही ये बात

धर्मेन्द्र कश्यप के लिए मांगा वोट
रक्षा मंत्री ने कहा कि धर्मेन्द्र कश्यप को आप लोग समर्थन दीजिए। इन्हें जिता कर संसद भेजिए। यहां आप लोगों के बीच और संसद में भी कश्यम अच्छा बोलते हैं। बगल वाली सीट बदायूं से भी भाजपा को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाइयों आप लोगों ने 2014 और 2019 में सपा की साइकिल की चैन उतार दी। इस बार भी उनकी साइकिल पर चेन चढ़ने नहीं दीजिएगा। कांग्रेस के बारे में जैसा मैंने कहा कि वह अपने प्रत्याशियों का नाम तक तय नहीं कर पा रही है। सिंह ने कहा कि यहां दोबारा आऊंगा तो अपना सम्मान कराने नहीं आऊंगा। अपना शीश झुका कर आप सबको प्रणाम करने आऊंगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.