Ayodhya: अनुराग ठाकुर ने किए राम लला के दर्शन, इंडी गठबंधन के लिए कही ये बात

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया 'एक्स' पर दिए संदेश में लिखा है कि धर्मनगरी अयोध्या में दिव्य-भव्य राम मंदिर में विराजमान प्रभु रामलला के दर्शन-पूजन-अर्चन कर मन अत्यंत भावुक और आह्लादित है।

410

Ayodhya: केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने 1 मई को रामनगरी अयोध्या पहुंचकर रामलला का दर्शन किए। राम मंदिर से निकलने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि चादर चढ़ाने वाले नेताओं को भी रामजी की शरण में आना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत की कल्पना’ को हमलोग आगे बढ़ाते रहे हैं। भारत को और आगे बढ़ाने के लिए हम सब प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि राम जी के आशीर्वाद से विकसित भारत का निर्माण करेंगे और जो राम जी को लायें हैं, जनता उनको लायेगी।

कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना
अनुराग ठाकुर ने कहा कि जो लोग राम जी के अस्तित्व पर प्रश्न चिन्ह उठाते रहे, राम सेतु पर प्रश्नचिन्ह उठाते रहे, अपनी पार्टी के वकील को रामलला का मुकदमा हराने के लिए खड़ा करते रहे। जिनका लगातार प्रयास रहा कि राम मंदिर न बनें, वह राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में भी नजर नहीं आये। उसके बाद भी नजर नहीं आये, ऐसे नेताओं से मैं कहूंगा कि जितनी मर्जी चाद्दरें चढ़ा लो, रामजी के शरण में ही आना पड़ेगा।

रामलला का दर्शन करने के बाद केन्द्रीय मंत्री भावुक होकर अपने सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर पोस्ट किया।

राम रामेति रामेति रमे रामे मनोरमे।

सह्स्रनाम तत्तुल्यं राम नाम वरानने॥

केंद्रीय मंत्री ने अपने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर दिए संदेश में लिखा है कि धर्मनगरी अयोध्या में दिव्य-भव्य राम मंदिर में विराजमान प्रभु रामलला के दर्शन-पूजन-अर्चन कर मन अत्यंत भावुक और आह्लादित है। पीढ़ियों का संघर्ष, प्रतीक्षा और त्याग ने राममंदिर के रूप में इतना सुन्दर आकार लिया जिसका वर्णन शब्दों में करना असंभव है। दशरथनंदन प्रभु श्रीराम सबका कल्याण करें, यही कामना है।

Raipur: राधिका खेड़ा का रोते हुए वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस में हलचल, भाजपा हमलावर

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
अयोध्या में रामलला का दर्शन करने के बाद वह बस्ती में भाजपा उम्मीदवार हरीश द्विवेदी के रोड शो में शामिल होने बस्ती निकल गये। इससे पहले अयोध्या पहुंचने पर युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री हर्षवर्धन सिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.