Prime Minister: तीन राज्यों की जीत के बाद लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पीएम मोदी किया ये दावा

पीएम ने कहा कि यह भ्रष्टाचार, जातिवाद और परिवारवाद को कड़ा संदेश है। जनता इनके प्रति अब जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है।

943

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) ने 3 दिसंबर को तीन राज्यों में मिली जीत को जनता का आशीर्वाद बताया और कहा कि जीत की यह हैट्रिक 2024 की हैट्रिक बनने जा रही है। उनका इशारा 2024 में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी(Bharatiya Janata Party) की केन्द्र में वापसी की ओर था।

भाजपा नेता नरेन्द्र मोदी ने राज्य विधानसभा चुनाव(Assembly elections) में भाजपा को मिली जीत पर आभार स्वरूप आयोजित कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित किया। उन्होंने जनता विशेष कर महिलाओं, युवाओं और आदिवासियों का धन्यवाद दिया।

संबोधन की खास बातः
-पीएम ने कहा कि यह भ्रष्टाचार, जातिवाद और परिवारवाद को कड़ा संदेश है। जनता इनके प्रति अब जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है। भाजपा इन तीनों बुराईयों के प्रति एकमात्र विकल्प है। यह जीत जांच एजेंटियों को बदनाम करने की कोशिश के खिलाफ एक जन समर्थन है।

-प्रधानमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत के लिए बधाई देते हुए कहा कि अब उन्हें आने वाले समय में अधिक सावधानी बरतनी होगी। अब देश को बांटने और कमजोर करने वाली ताकतें एड़ी-चोटी का जोर लगाएंगी। भाजपा कार्यकर्ताओं को उनके फेक नॉरेटिव का जवाब देना होगा। साथ ही जनता के बीच में पार्टी का जनाधार मजबूत करना होगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को बंगाल की खाड़ी में उपजे तूफान में राहत और बचाव कार्यों में सहयोग देने के लिए भी कहा।

Prime Minister: तीन राज्यों में भाजपा की संभावित जीत पर मुख्यमंत्री धामी ने कही ये बात

-भाजपा नेता कहा कि आज की जीत का संदेश दुनिया में गूंजेगा। यह निवेशकों को स्पष्ट संदेश है कि भारत का लोकतंत्र और लोग सशक्त हैं। भारत का विकास भरोसेमंद है और लोग यहां सोच-समझकर स्थिर सरकार को चुनते हैं। भाजपा की राजनीति परफॉर्मेंस और डिलीवरी की राजनीति है।

-इस दौरान प्रधानमंत्री ने अपने चिर परिचित अंदाज में कहा कि मोदी की गारंटी मतलब गारंटी पूरा होने की गारंटी। उन्होंने कहा कि यह घमंडिया गठबंधन (विपक्षी गठबंधन) को स्पष्ट संदेश है कि जनता के लिए भेजा धन का दुरुपयोग करने वालों को जनता चुन-चुन कर साफ कर देगी। देश विरोधी और बांटने वाली ताकतों को सहयोग करने वालों को रास्ते से साफ कर देगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.