Lok Sabha Elections: महाविकास अघाड़ी में शामिल नहीं होंगे पूर्व सांसद राजू शेट्टी, इन छह सीटों पर अपने दम पर लड़ेंगे चुनाव

राजू शेट्टी 2 जनवरी को मुंबई में मातोश्री बंगले पर जाकर शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मिले और उन्होंने किसानों के मुद्दे पर उनसे समर्थन मांगा।

270

Lok Sabha Elections: स्वाभिमानी शेतकरी (किसान) संगठन(Swabhimani Shetkari (Farmers) Organization) के अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजू शेट्टी(Former MP Raju Shetty) ने कहा कि उनका संगठन महाविकास आघाड़ी(Mahavikas Aghadi) में शामिल नहीं होगा। उनका संगठन महाराष्ट्र के छह संसदीय क्षेत्रों में अपने बल पर लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। यह हातकलंगले, कोल्हापुर, सांगली, बुलढाणा, परभणी और माढ़ा संसदीय सीटें हैं।

उद्धव ठाकरे से की मुलाकात
राजू शेट्टी 2 जनवरी को मुंबई में मातोश्री बंगले(Matoshree Bungalow) पर जाकर शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे(Shiv Sena (UBT) President Uddhav Thackeray) से मिले और उन्होंने किसानों के मुद्दे पर उनसे समर्थन मांगा। मुलाकात के बाद राजू शेट्टी ने पत्रकारों को बताया कि उद्धव ठाकरे से उनकी कोई राजनीतिक चर्चा नहीं (No political discussion)हुई है, लेकिन उन्होंने किसानों के मुद्दे पर समर्थन करने का आश्वासन दिया है।

Sickle Cell Disease: राष्ट्रीय सिकल सेल एनीमिया उन्मूलन मिशन के तहत एक करोड़ से अधिक लोगों की जांच, जानें तीन सालों में मिशन का लक्ष्य

मीडिया से साझा की चुनाव की रणनीति
उन्होंने कहा कि राज्य में तमाम समस्याओं के चलते किसान आत्महत्या कर रहे हैं। अभी चुनाव दूर है, लेकिन उन्होंने तय किया है कि वे महाविकास आघाड़ी में शामिल नहीं होंगे। चुनाव जब आएगा तब वे इस विषय पर विस्तृत बात करेंगे। शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राऊत(Shiv Sena (UBT) leader Sanjay Raut) ने कहा कि किसानों की समस्याओं के लिए उद्धव ठाकरे ने पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया है। बैठक में राजनीतिक चर्चा नहीं हुई थी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.