Lok Sabha Elections 2024: पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनता से मांगा वोट

धनंजय सिंह ने भाजपा प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह के पक्ष में खुला समर्थन देते हुए उन्हें वोट देकर विजयी बनाने की अपील पर जय श्रीराम के नारे लगने लगे।

413

बदलापुर विधानसभा (Badlapur Assembly) के महराजगंज (Maharajganj) के राय रतन बहादुर सिंह आईटीआई कॉलेज में ब्लॉक प्रमुख पति भाजपा (BJP) नेता विनय कुमार सिंह के नेतृत्व मे शनिवार शाम जन सम्वाद का कार्यक्रम किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पूर्व सांसद धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) का माला पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया।धनंजय सिंह ने अपने सम्बोधन में उपस्थित ग्राम प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्यों एवं हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों को भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह (Kripashankar Singh) के पक्ष में मतदान (Voting) करने की अपील की।

यह भी पढ़ें- POK के लिए क्या भारत पाकिस्तान पर करेगा आक्रमण? रक्षा मंत्री ने कही ये बात

धनंजय सिंह ने भाजपा प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह के पक्ष में खुला समर्थन देते हुए उन्हें वोट देकर विजयी बनाने की अपील पर जय श्रीराम के नारे लगने लगे।

उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि दोनों जगह बहुत ही मजबूत अच्छी और पारदर्शी निर्णय लेने वाली सरकार काम कर रही है। संविधान को लेकर उन्होंने कहा कि संविधान को न कोई बदला है न बदलेगा। सभी लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सभी युवा साथी अपने अपने बूथ पर 25 मई को ईमानदारी के साथ शत प्रतिशत मतदान कराने की अपील की अफवाहों की तरफ ध्यान न देकर भाजपा को वोट देकर विजयी बनाएं कहा न्याय पालिका पर भरोसा है हम जल्द ही क्लीन चिट होकर निकलेंगे।

उन्होंने कहा कि देश में राष्ट्रहित में एक कानून होना चाहिए जिसका समर्थन हम लोग करेंगे। अंत में कार्यक्रम आयोजक विनय कुमार सिंह ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन दिब्य प्रकाश सिंह, अध्यक्षता हरिश्चंद द्विवेदी ने किया।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.