Arvind Kejriwal: गिरफ्तारी के बाद पहली बार सीएम केजरीवाल ने जारी किया सरकारी आदेश, जल मंत्रालय से जुड़ा है मामला

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गिरफ्तारी के बाद पहली बार दिल्ली सरकार से संबंधित सरकारी आदेश जारी किया है।

104

दिल्ली (Delhi) के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की हिरासत (Custody) में हैं। ईडी की हिरासत में लिए जाने के बाद अब आप के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने जेल से पहला सरकारी आदेश (Government Order) जारी किया है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, अरविंद केजरीवाल ने जल मंत्रालय (Water Ministry) को लेकर यह आदेश जारी किया है। दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने एक नोट जारी कर जल मंत्री को लिखित आदेश दिया है।

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जल मंत्री को पत्र के जरिये अपना आदेश जारी कर दिया है। दिल्ली सरकार में जल मंत्री आतिशी (Water Minister Atishi) रविवार (24 मार्च) को आदेश पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें- Rajasthan: बॉयलर फटने से केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, छह मजदूरों की मौत

21 मार्च को हुई थी गिरफ्तारी
अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें शुक्रवार, 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया गया।

जेल से सरकार चलायेंगे केजरीवाल
जब से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं, उनके नेता और कार्यकर्ता। पूरी दिल्ली और कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और कह रहे हैं कि सीएम अरविंद केजरीवाल जेल से ही दिल्ली सरकार चलाएंगे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.