viral video पर आया फडणवीस का स्पष्टीकरण, सीएम शिंदे को लेकर कही यह बात

मुख्यमंत्री शिंदे अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। एक भी दिन बर्बाद नहीं होगा। उनके मुख्यमंत्री रहते उनके नेतृत्व में ही चुनाव होंगे। बिना वजह किसी वीडियोटेप से अलग मतलब निकालना गलत है। अगर कोई दोबारा आना चाहे तो क्या वीडियो प्रसारित करके आता है?

148
फाइल चित्र

हाल ही में बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) का एक पुराना वीडियो वायरल (viral video) हुआ। उस वीडियो से प्रदेश की सियासत में एक बार फिर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। जैसे ही फडणवीस का ‘मैं फिर आऊंगा, मैं फिर आऊंगा’ वाला वीडियो वायरल हुआ तो एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के मुख्यमंत्री पद पर सवाल उठने लगे। क्या शिंदे को मुख्यमंत्री पद (Chief Minister post) से हटाकर एक बार फिर मुख्यमंत्री पद पर बैठेंगे देवेन्द्र फडणवीस? ऐसी चर्चाएं उठने लगीं । अब इन सारी पृष्ठभूमि पर खुद उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने साफ बयान दिया है। न्यूज चैनल टीवी 9 मराठी को दिए इंटरव्यू में फडणवीस ने साफ कर दिया है कि एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बने रहेंगे।

आख़िर क्या कहा देवेन्द्र फड़णवीस ने?
मुख्यमंत्री शिंदे अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। एक भी दिन बर्बाद नहीं होगा। उनके मुख्यमंत्री रहते उनके नेतृत्व में ही चुनाव होंगे। बिना वजह किसी वीडियोटेप से अलग मतलब निकालना गलत है। अगर कोई दोबारा आना चाहे तो क्या वीडियो प्रसारित करके आता है? ऐसा सवाल पूछना कितना पागलपन है।देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि मुखिया अपनी जगह पर होना चाहिए।

सीएम शिंदे के साथ मजबूती के साथ खड़े हैं
फडणवीस ने कहा कि एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने कहा था कि अगर हमारे पास 105 विधायक होते तो हम सरकार बना लेते,  फडणवीस पर निशाना साधा था। हमारे और शरद पवार के बीच यही अंतर है। मैं मुख्यमंत्री शिंदे के साथ मजबूती से खड़ा हूं। शिंदे को देवेन्द्र फड़णवीस ने आश्वासन दिया कि वे मुख्यमंत्री हैं और उनके नेतृत्व में ही महाराष्ट्र का विकास करने के लिए हम पूरी तरह से उनके पीछे हैं।”

यह भी पढ़ें – Kerala: कन्वेंशन एंड एग्जीबिशन सेंटर में बम धमाके, एक की मौत, दो हजार लोग थे मौजूद

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.