Dussehra Rally: बीएमसी के साथ ही लोकसभा और विधानसभा चुनाव भी करा लें, हम तैयार हैं-उद्धव ठाकरे की चुनौती

उद्धव गुट की दशहरा रैली मुंबई के दादर स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज पार्क में संपन्न हुई। इस रैली को उद्धव ठाकरे ने संबोधित करते हुए शिंदे सरकार पर निशाना साधा।

120

शिवसेना के उद्धव गुट की दशहरा रैली मुंबई के दादर स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज पार्क में संपन्न हुई। इस रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि विधायकों की अयोग्यता याचिका पर तारीख पर तारीख दी जा रही है। फिर भी वे बेशर्मी से एक ही बात बार-बार कहते हैं। सुप्रीम कोर्ट सर्वोच्च संस्था है। अगर वहां से ऐसे जवाब दिए जाएंगे तो सुप्रीम कोर्ट का अस्तित्व रहेगा या खत्म हो जाएगा? डॉ. अम्बेडकर का संविधान अस्तित्व में रहेगा क्या? लोकतंत्र बचेगा क्या? मामले का फैसला आने से पहले चुनाव करा लें। हम तैयार हैं। उद्धव गुट के नेता उद्धव ठाकरे ने सरकार को मुंबई मनपा के साथ ही लोकसभा और विधानसभा चुनाव कराने की चुनौती दी।

शिंदे गुट पर साधा निशाना
उद्धव ठाकरे ने आगे कहा, ”जनता की अदालत में कोई तारीख नहीं है। वहां सही फैसला हो जाएगा। भाषण की शुरुआत में उद्धव ठाकरे ने कहा, ”मैं आज गद्दारों के बारे में बात नहीं करूंगा।”  शिवसेना छोड़ने वालों पर तंज कसते हुए ठाकरे ने कहा, ‘दशहरे के दिन राम ने रावण का वध किया था। शिवभक्त होने के बावजूद राम को रावण का वध करना पड़ा। उसने सीता का हरण किया था। आज रावण ने धनुष-बाण चुरा लिया है। हमें उन खोकासुरों को जलाना है।

हर कोई यह जानने को उत्सुक था कि इस वर्ष दशहरा रैली में नया क्या है, लेकिन इस साल भी उद्धव ठाकरे ने मुंबई के उद्योग-धंधों को गुजरात ले जाने का मुद्दा उठाया, मेट्रो शेड, कोविड काल में किए गए कामों के पुराने मुद्दे उठाए।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.