UP Politics: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर किया तीखा तंज, कहा- आजम, अतीक और मुख्तार की यारी में सपा हुई सफा

केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि सपा गुण्डों माफियाओं की फैक्ट्री है।

103

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि सपा बहादुर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के तीन यार। आजम (Azam),अतीक (Atiq) व मुख्तार (Mukhtar)। इन तीनों की यारी में सपा (SP) सफा हुई है। बसपा (BSP) व कांग्रेस (Congress) को कोई पूछने वाला नहीं है। सपा स्वयं अन्तर्कलह की शिकार है। वहीं कांग्रेस भी अलग नहीं है।

केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि सपा गुण्डों माफियाओं की फैक्ट्री है। जिस गाड़ी में सपा का झण्डा उस गाड़ी में बैठा गुण्डा। खाली प्लाट, मकान व दुकान पर यह कब्जा करते थे। सपा व कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है। गरीब की भलाई की जगह यह शोषण करने वाले लोग हैं। युवाओं, किसानों, महिलाओं की विरोधी सपा पीडीए की बात करती है।

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: भदोही जिला अस्पताल में टला बड़ा हादसा, धू-धू कर जलने लगीं कई एंबुलेंस

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि देशभर में भाजपा की आंधी चल रही है। भाजपा अकेले दम पर 370 प्लस और गठबंधन के साथ मिलकर 400 से अधिक सीटें जीतेगी। सपा अध्यक्ष का मनोबल टूट चुका है। सबको भाजपा में अपना भविष्य दिख रहा है। इसलिए बड़ी संख्या में लोग भाजपा में आ रहे हैं।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 500 वर्षों बाद भगवान श्रीराम लला अपने स्थान पर विराजमान हुए हैं। सपा ने रामलला का निमंत्रण ठुकराया, अब रामभक्त व राष्ट्रभक्त उनको ठुकरायेंगे। सपा बहादुर अखिलेश ने अपने विधायकों को रामलला का दर्शन करने जाने से रोका। कुछ विधायकों ने अपनी अन्तरात्मा की आवाज पर राज्यसभा में भाजपा को वोट भी किया। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा बसपा की यूपी में राजनीति समाप्त है। इनका भ्रष्टाचारियों से नाता है। विधानसभा चुनाव में इन्हें गहरा घाव लग चुका है। तुष्टीकरण का युग खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा कि पिछले सात वर्षों से जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं तब से उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। गरीब खुश है।

प्रेसवार्ता में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, सह मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे व अंकुश त्रिपाठी उपस्थित रहे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.