शिवसेना नेता अनिल परब को होना होगा हाजिर, जारी हुआ समन

शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे (उबाठा) नेता और पूर्व परिवहन मंत्री अनिल परब को दापोली पुलिस ने समन जारी कर पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन में उपस्थित रहने का आदेश जारी किया है। इस मामले में पुलिस ने शिकायतकर्ता भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया को भी बुलाया है। दापोली पुलिस दापोली में अनिल परब के रिसोर्ट के बारे सोमैया का बयान भी दर्ज करने वाली है। इससे अनिल परब की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

जानकारी के अनुसार किरीट सोमैया ने अनिल परब के दापोली स्थित रिसोर्ट को अवैध बताते हुए इस पर कार्रवाई किए जाने के लिए केंद्रीय पर्यावरण विभाग में शिकायत दर्ज करवाई थी। इसी शिकायत के आधार पर केंद्रीय पर्यावरण विभाग ने दापोली सेशन कोर्ट में मामला दाखिल किया है। दापोली सेशन कोर्ट के आदेश के बाद इस मामले में दापोली पुलिस स्टेशन ने अनिल परब और दो अन्य लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें – मालदीव में लगी भीषण आग, 9 भारतीयों की मौत!

इस मामले में कोर्ट ने अनिल परब को बुधवार को कोर्ट में उपस्थित रहने के लिए कहा था, लेकिन अनिल परब कोर्ट में उपस्थित नहीं हुए थे। इसी वजह दापोली कोर्ट ने इस मामले में अनिल परब को 14 दिसंबर को कोर्ट में उपस्थित रहने का आदेश जारी किया था। दापोली पुलिस स्टेशन ने इस मामले में छानबीन तेज कर दी है और आज अनिल परब सहित पूछताछ के लिए उपस्थित रहने का निर्देश जारी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here