Lok Sabha Elections: कांग्रेस ने फिर किया राम मंदिर का अपमान? भाजपा ने ‘नाना’ के बयान पर बोला हमला

भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस की ऐसी सोच का जवाब जनता अपने वोट देगी और पीएम मोदी को 400 पार सीट देकर कांग्रेस का वजूद ही देश से खत्म कर देगी।

336

Lok Sabha Elections: महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले(Maharashtra Congress State President Nana Patole) द्वारा राम मंदिर(Ram Mandir) को लेकर की गई विवादित टिप्पणी(controversial comment) कि कांग्रेस पार्टी और इंडी गठबंधन(Congress Party and Indi Alliance) की सरकार आएगी तो राम मंदिर का शुद्धिकरण(purification of ram temple) किया जाएगा, को लेकर भाजपा(B J P) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

भाजपा का आरोप
भाजपा के प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने कहा कि प्रभु श्रीराम को सुप्रीम कोर्ट में काल्पनिक बताने वाली कांग्रेस ने एक बार फिर श्रीराम मंदिर के शुद्धिकरण का बयान देकर अपने हिंदू धर्म और सनातनी विरोधी मानसिकता को देश की जनता के सामने प्रमाणित कर दिया है। कांग्रेस अपनी तुष्टिकरण की राजनीति में इतनी विधर्मी हो गई है कि अब श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकराने के बाद किसलिए शुद्धिकरण की बात कर रही है।

करारी हार देखकर कांग्रेस ने खोया मानसिक संतुलन
संजय ने 11 मई को जारी अपने बयान में कहा कि कांग्रेस अपनी होने वाली करारी हार से इतनी घबराई हुई है कि उसके नेता मानसिक संतुलन खो चुके हैं। कभी पीएम मोदी को गाली देने लग जा रहे हैं, तो कभी उनकी क्रब खोदने की बात करने लग जा रहे हैं। देश को बंटवारे की ओर ले जाने वाली कांग्रेस अब प्रभु श्रीराम का भी अपमान करने से नहीं चूक रही है। इसके लिए कांग्रेस को देश की जनता से माफी मांगना चाहिए। क्योंकि प्रभु श्रीराम हमारे देश की आस्था और अस्तित्व हैं।

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को लगा हाईवोल्टेज झटका, कप्तान ऋषभ पंत पर लगा मैच का बैन

कांग्रेस का वजूद खत्म कर देगी भाजपा
संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस की ऐसी सोच का जवाब जनता अपने वोट देगी और पीएम मोदी को 400 पार सीट देकर कांग्रेस का वजूद ही देश से खत्म कर देगी। कांग्रेस खुद संविधान बदलने और बहुसंख्यकवाद के खिलाफ सत्ता में आने के बाद काम करने का वादा अपने न्याय पत्र में मुस्लिमों से किया है। आदिवासी, दलित, एसटी-एसी के आरक्षण को छीनकर धर्म के आधार पर आरक्षण देने का वादा गांधी परिवार कर रहा है। सिर्फ मुस्लिमों के वोट पाने के लिए हिंदू विरोधी राजनीति करने पर उतर आई है। लेकिन भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस और इंडी गठबंधन के दलों के खतरनाक देश को बांटने वाले मंसूबों को पूरा नहीं होने देंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.