Madhya Pradesh: कांग्रेस पर बरसे सीएम शिवराज सिंह चौहान, कहा- एमपी की जनता उन पर भरोसा नहीं करेगी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष पर निशाना साधा है।

82

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में अगले महीने विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) होने वाले हैं। चुनाव से पहले भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच लगातार जुबानी जंग जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauha) ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में और जनता के समर्थन और आशीर्वाद से हम भाजपा की जीत सुनिश्चित करेंगे।

सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘हमारे कार्यकर्ता और नेता इसके लिए काम कर रहे हैं। कांग्रेस हर दिन झूठे वादे करती है, कांग्रेस ने प्यार की नहीं बल्कि झूठ की दुकान खोली है। मध्य प्रदेश की जनता उन पर भरोसा नहीं करेगी। मुझे समझ नहीं आता कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस किसकी है, सोनिया गांधी की कांग्रेस या मल्लिकार्जुन खड़गे की?

यह भी पढ़ें- न्यूजीलैंड ने भारत को दिया 274 रनों का लक्ष्य, मोहम्मद शमी ने झटके 5 विकेट

मध्य प्रदेश में कांग्रेस भी दो हिस्सों में बंट गई: सीएम शिवराज
सीएम शिवराज ने आगे कहा, ‘ऐसा लगता है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस कमलनाथ की कांग्रेस बन गई है। वह एक सर्वे कर रहे हैं। वह टिकट बांट रहे हैं। जिस तरह महाराष्ट्र में शिवसेना दो हिस्सों में बंट गई, उसी तरह मध्य प्रदेश में कांग्रेस दो हिस्सों में बंट गई है। कमल नाथ ने ‘भारत’ गठबंधन भी खत्म कर दिया। न तो गठबंधन का कोई भविष्य है और न ही कांग्रेस का कोई भविष्य है।

मीडिया से बात करते हुए सीएम शिवराज ने आगे कहा कि ‘भाजपा वादे नहीं कर रही है, हम जो काम कर रहे हैं वो बता रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस से पूछा, ‘मैं उनसे पूछना चाहता हूं, वे दूसरा वचन पत्र लेकर आए, लेकिन पहले वचन पत्र का क्या हुआ?

जनता कांग्रेस पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं करेगी: सीएम
सीएम शिवराज ने तंज कसते हुए कहा कि जनता अब कांग्रेस पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं करेगी। उन्होंने आगे कहा कि ‘मध्य प्रदेश में कांग्रेस दो हिस्सों में बंट गई है। टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस के लोग एक दूसरे के कपड़े फाड़ रहे हैं, दशहरे से पहले ही पुतले फूंके जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज इस समय रायसेन जिले के सांची में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.