Prime Minister मोदी के जनसभा स्थल का मुख्यमंत्री ने किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिये ये निर्देश

मुख्यमंत्री के दिशा निर्देश के बाद भाजपा संगठन जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए जुट गया है। क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप दी है।

766

Varanasi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) की 18 दिसम्बर को सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बरकी (Barki under Sewapuri assembly constituency)में प्रस्तावित जनसभा स्थल और मंच की व्यवस्था(Arrangement of public meeting place and stage) को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संजीदा है। 14 दिसंबर की शाम तैयारियों का जायजा लेने सभा स्थल पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) ने अब तक हुई तैयारियों को परखा। मुख्यमंत्री ने जनसभा स्थल का स्थलीय निरीक्षण कर तैयारियों के बाबत कमिश्नर कौशलराज से पूरी जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री के दिशा निर्देश के बाद भाजपा संगठन(BJP organization) जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए जुट गया है। क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप दी है। जनसभा स्थल से पांच किमी दायरे में स्थित गांवों को लक्ष्य किया गया है। हर गांव के लिए एक पदाधिकारी को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस दायरे में कुल 24 गांव शामिल हैं। अभियान चलाकर ग्रामीणों को जनसभा में शामिल होने के लिए निमंत्रित किया जाएगा।

सभा स्थल पर बनाए गए कुल 24 ब्लाक
दिलीप कुमार पटेल के अनुसार पीएम मोदी के विभिन्न कार्यक्रमों को सुव्यवस्थित ढंग से सफल बनाने की दृष्टि से व्यवस्था के तहत बनाये गए विभिन्न विभागों के वरिष्ठ व अनुभवी कार्यकर्ताओ ने अपनी टीम के साथ अपना- अपना कार्यभार संभाल लिया है। उन्होंने बताया कि जनसभा स्थल पर कुल 24 ब्लाक बनाए जा रहे हैं। व्यवस्था की दृष्टि से आगंतुकों को कोई दिक्कत न हो, इसके लिए सभी ब्लाकों में 5-5 अनुभवी कार्यकर्ताओं को लगाया गया है।

Urban Naxalite: संसद में घुसपैठ अर्बन नक्सलियों का षड्यंत्र? इन बातों से मिल रहे हैं संकेत

पहचान पत्र के शामिल किए जाएंगे लोग
उन्होंने बताया कि जनसभा में भाग लेने के लिए कोई भी प्रवेशिका जारी नहीं की जा रही है। सम्मानित जनता व कार्यकर्ता अपने पहचान पत्र के आधार पर जनसभा में शामिल हो सकेंगे।सभा स्थल पर बसों, चार पहिया वाहनों एवं दो पहिया वाहनों के लिए अलग अलग पार्किंग बनाई गई है। जहां चालकों के सहयोग के लिए बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं की तैनाती की गई है। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बताया कि जनसभा की सफलता और एक लाख के लक्ष्य को पार करने की दृष्टि से जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रों को टारगेट दिया गया है। जनसभा स्थल के निकटवर्ती विधानसभा क्षेत्रों पर विशेष फोकस किया जा रहा है।

घर-घर संपर्क
काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी(Media charge) नवरतन राठी के अनुसार जनसभा स्थल के आसपास के गांवों बरकी, रामपुर, पुरेबरियार, सकलपुर, बेलवा, मिल्कीपुर, सिखड़ी, जोगापुर, दिलावरपुर, भीषमपुर, चकलोला, सुईलरा, लोहराडीह, बरसता, भरहरिया, नहवानीपुर, शिवकेपुरा, लालपुर, लेढुवारि, जोगियापुर, कपसेठी, नेवादा आदि में कल यानी 15 दिसम्बर से भाजपा पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि अलग-अलग गांवों में घर-घर सघन जनसंपर्क करेंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.