Chhattisgarh Assembly Elections: भाजपा के आने का मतलब राज्य का विकास- मोदी

मोदी ने कांग्रेस की भूपेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पहले ढाई साल में भ्रष्टाचार चरम पर रहा। ढाई साल के बाद दिल्ली हाईकमान के लिए तिजोरी खोल दी। छत्तीसगढ़ को लूटा गया। बंटवारे का समझौता झूठा रह गया। महादेव ऐप के सट्टे में 508 करोड़ बांटे गए।

953

Chhattisgarh Assembly Elections: छत्तीसगढ़ के मुंगेली में आज चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा है कि प्रथम चरण के समर्थन से साफ हो गया है कि कांग्रेस (Congress) छत्तीसगढ़ से जा रही है। भाजपा (BJP) के आने का मतलब है छत्तीसगढ़ का विकास।

कांग्रेस नेताओं के हिस्से में गया महादेव ऐप का पैसा
प्रधानमंत्री मोदी ने मुंगेली की सभा में कहा कि छत्तीसगढ़ में महादेव ऐप के 508 करोड़ का मामला सामने आया। कांग्रेस नेताओं के हिस्से में माल गया है। विधानसभा चुनाव में टिकट देने में कांग्रेस में खेल हुआ है। पूरा छत्तीसगढ़ पीएससी घोटाले की सच्चाई जानना चाहता है। शराबबंदी का वादा किया लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार ने वायदा पूरा नहीं किया।

छत्तीसगढ़ को लूटा गया
मोदी ने कांग्रेस की भूपेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पहले ढाई साल में भ्रष्टाचार चरम पर रहा। ढाई साल के बाद दिल्ली हाईकमान के लिए तिजोरी खोल दी। छत्तीसगढ़ को लूटा गया। बंटवारे का समझौता झूठा रह गया। महादेव ऐप के सट्टे में 508 करोड़ बांटे गए। उन्होंने पूछा कि मुख्यमंत्री को उनमें से कितना पैसा मिला है, दिल्ली दरबार में कितना माल गया। उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों को टिकट देने में रुपये के खेल का ऑडियो चल रहा है। इसका सच भी जनता के सामने आना चाहिए।

कांग्रेस के जाने का काउंटडाउन शुरू
प्रधानमंत्री ने प्रथम चरण में भाजपा के पक्ष में वोट देने के लिए जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि कांग्रेस भी समझ गई है कि अब चला-चली की बेला है। छत्तीसगढ़ से कांग्रेस के जाने का काउंटडाउन शुरू हो गया है। कांग्रेस सरकार की लूट के पांच साल का समय अब समाप्त हो गया। 3 दिसंबर को भाजपा की सरकार बन रही है।

संकल्प में किए गए सारे वादे समय पर पूरे होंगे
प्रधानमंत्री ने कहा कि हर क्षेत्र में मिल रहा जन समर्थन इस बात का प्रमाण है कि छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा के लिए मन बना लिया है। यह मोदी की गारंटी है, संकल्प में किए गए सारे वादे समय पर पूरे होंगे। छत्तीसगढ़ को बर्बादी से मुक्ति मिलेगी। मोदी ने कहा प्रदेश का विकास तेजी से होगा। कांग्रेस की सरकार लूट का लाइसेंस बनाना चाहती है। आजादी के बाद देश में कोई गरीब है तो इसके लिए जिम्मेदार कांग्रेस है। आज अगर छत्तीसगढ़ का किसान परेशान है तो उसकी जिम्मेदार कांग्रेस है।

यह भी पढ़ें – Delhi: दिवाली पर आग लगने की 166 घटनाएं हुईं

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.