Cash-for-query: आचार समिति की बैठक 09 नवंबर को, महुआ मोइत्रा ने समिति पर लगाए गंभीर आरोप

बैठक को लेकर महुआ मोइत्रा ने सोशल मीडिया मंच के माध्यम से आरोप लगाया है कि भाजपा नेता रिपोर्ट को बहुमत से अपनाने के लिए सहयोगियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं।

1074

Cash-for-query: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) के खिलाफ पैसे लेकर सवाल पूछने के मामले की जांच कर रही आचार समिति (Ethics Committee) की बैठक 9 नवंबर 2023 को होगी। आचार समिति की यह बैठक (meeting) 07 नवंबर को होने वाली थी। इस बैठक में समिति मसौदा रिपोर्ट पर विचार करने वाली है।

रिपोर्ट को बहुमत से अपनाने के लिए साजिश 
इस बीच बैठक को लेकर महुआ मोइत्रा ने सोशल मीडिया मंच के माध्यम से आरोप लगाया है कि भाजपा नेता रिपोर्ट को बहुमत से अपनाने के लिए सहयोगियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि विरोधी मत की आशंका वाले लोग बैठक में अनुपस्थित रहे। मोइत्रा के इस आरोप पर भाजपा नेता निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने मोइत्रा की चिंता का कारण उनके कारनामें को बताते हुए पलटवार किया है।

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने की थी जांच की मांग
बता दें कि भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखी चिट्ठी में कहा था कि महुआ मोइत्रा ने बिजनेसमैन दर्शन हीरानंदानी से पैसे लेकर संसद में सवाल पूछे। उन्होंने कहा कि ये विशेषाधिकार के गंभीर उल्लंघन, सदन की अवमानना और आईपीसी की धारा-120 के तहत यह अपराध है। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट के एक वकील भी इसी तरह का दावा कर सीबीआई निदेशक को पत्र लिखकर मामले की जांच की मांग किए थे।

यह भी पढ़ें – National Games: : महाराष्ट्र ने 200 पदकों का आंकड़ा पार किया

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.