Lok Sabha Election 2024: 75 घंटे के अंदर बृजभूषण शरण सिंह की उम्मीदवारी पर फैसला लेगी भाजपा

कैसरगंज क्षेत्र से सांसद बृजभूषण शरण सिंह के अलावा दूसरे चेहरे को विकल्प के रुप में विचार कर रहे भाजपा के प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर बैठे चिंतकों के लिए थोड़ा कठिन दौर है।

377

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पांचवे चरण की कैसरगंज लोकसभा सीट (Kaiserganj Lok Sabha Seat) से सांसद बृजभूषण शरण सिंह (MP Brijbhushan Sharan Singh) चुनाव लड़ेंगे, इसका फैसला भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) का नेतृत्व अगले 75 घंटों के भीतर फैसला करेगा। वहीं पांचवे चरण में तीन मई तक ही उम्मीदवारों का नामांकन पत्र (Nomination Papers) दाखिल होना है।

कैसरगंज क्षेत्र से सांसद बृजभूषण शरण सिंह के अलावा दूसरे चेहरे को विकल्प के रुप में विचार कर रहे भाजपा के प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर बैठे चिंतकों के लिए थोड़ा कठिन दौर है। इसमें कैसरगंज की जनता के चुप्पी से भाजपा को निर्णय लेने में और भी कठनाई पैदा हो रही है। समीकरण बनाने और बिगाड़ने वाली जनता कुछ भी खुल के कह नहीं रही है।

यह भी पढ़ें- Arvinder Singh Lovely: दिल्ली में कांग्रेस को बड़ा झटका, अरविंदर सिंह लवली ने छोड़ा अध्यक्ष पद

वहीं कैसरगंज के विष्णोहरपुर क्षेत्र में अपने आवास पर सांसद बृजभूषण शरण सिंह अपने समर्थकों से लगातार मिल रहे हैं। रविवार को भी सांसद बृजभूषण अपने आवास पर हैदराबाद तेलंगाना राज्य से आये उनके समर्थकों मोहम्मद नसीम खान, मो. फरीद खान, आरिफ खान, जीशान खान से मिले। इसके अलावा देवरिया, लखनऊ से पहुंचें समर्थकों को भी बृजभूषण अपने स्वयं के टिकट के लिए आश्वस्त रहने को कहा।

इस दौरान बृजभूषण शरण सिंह ने अपने समर्थकों के लिए संदेश देकर कहा कि जनता का अमूल्य प्यार और विश्वास ही है, जो हमको हिम्मत और बल प्रदान करता है। माता बहनों, बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद, युवाओं का पूरा साथ है, इसलिए इस बार इतिहास लिखने को कैसरगंज लोकसभा सहित पूरा देश बेताब है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.