ओवैसी ने की थी बीजेपी की मदद… ये है साक्षी!

चुनावों में बीजेपी और ओवैसी की भूमिका को लेकर हमेशा आरोप लगते रहते हैं। ओवैसी की पार्टी को मुस्लिम समाज का अच्छा समर्थन मिलता रहा है। जिसका नुकसान इस वोट बैंक की राजनीति करनेवाले दलों को उठाना पड़ रहा है।

बिहार चुनावों में बीजेपी की जीत के पीछे का कारण सामने आया है। इसको लेकर बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने खुलासा किया है कि इन चुनावों में असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी की सहायता की थी। इस बयान के बाद बीजेपी के सियासी समीकरणों को लेकर विपक्षी दल हमलावर हो गए हैं।

विवादों के महाराज माने जानेवाले साक्षी जी हमेशा कुछ न कुछ बोलते रहते हैं। लेकिन इस बार वे बड़े दूर की कौड़ी ले आए हैं। जिसे समझा उसका भला तो जो ना समझा उसके सिर विपक्ष का ताज हो सकता है। साक्षी महाराज का ये बयान इस वर्ष होनेवाले पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों की दृष्टि से महत्वपूर्ण है खासकर पश्चिम बंगाल के लिए।

ये भी पढ़ें – तमिलनाडु : इतने नेता क्यों आए हैं भाई?

ये है महाराज का बयान…

  • बिहार चुनाव में एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी ने मदद की थी – साक्षी महाराज
  • पश्चिम बंगाल और यूपी विधानसभा चुनाव में भी मदद करेंगे

सपा के अंगने में ओवैसी की एंट्री

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ से असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी पार्टी के चुनावी अभियान की शुरूआत की है। ओवैसी को आजमगढ़ में मिले समर्थन को देखते हुए सपा पहले से ही खार खाए हुए है। ऐसी स्थिति में ओवैसी का ये आरोप कि, समाजवादी सरकार में अखिलेश यादव ने मुझे 12 बार यहां आने से रोका था। सपा पर बड़ा झटका था।

ये भी पढ़ें – धनंजय मुंडे पर लगे आरोप गंभीरः शरद पवार

सपा को मिला मौका

  • समाजवादी पार्टी ने कहा – “साक्षी के बयान से भाजपा और ओवैसी के रिश्तों से हटा पर्दा
    भाजपा के चेहरे से नकाब उतर गया”
  • जनता को सबकुछ साफ-साफ दिखाई देने लगा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here