Politics: भाजपा संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी बोले- विपक्ष का आचरण दुखद

संसद भवन परिसर में आज भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सहित कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद मौजूद रहे।

1151

संसद (Parliament) में चल रहे शीतकालीन सत्र (Winter Session) का मंगलवार (19 दिसंबर) को 14वां दिन है। संसद भवन में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की संसदीय बैठक (Parliamentary Meeting) हुई, जिसका नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने किया। इस दौरान पीएम मोदी ने सदन में विपक्ष (Opposition) के रवैये पर सवाल उठाए और पार्टी सांसदों (MPs) और मंत्रियों से विपक्ष के रवैये से आम जनता को अवगत कराने को कहा।

लोकसभा और राज्यसभा से कुल 92 सांसदों के निलंबन पर विपक्ष का हंगामा जारी है। ऐसी संभावना है कि विपक्ष शीतकालीन सत्र के बचे हुए दिनों का बहिष्कार कर सकता है।

यह भी पढ़ें- Gyanvapi Masjid Case: ज्ञानवापी मामले में मुस्लिम पक्ष को बड़ा झटका, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका

भाजपा सांसद मौजूद रहे 
संसद भवन परिसर में आज भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद मौजूद रहे।

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी की संसदीय बैठक में संसद की कार्यवाही के दौरान हंगामा करने को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा, ‘विपक्ष का आचरण दुखद है। ऐसा लगता है कि संसद में प्रवेश करने वालों को विपक्ष का समर्थन प्राप्त था। विपक्ष की हरकतों से लोगों को अवगत कराएं। विपक्ष ने तय कर लिया है कि वह आगे नहीं बढ़ेगा।

हम अपना काम जारी रखेंगे: पीएम मोदी
पीएम ने सांसदों से कहा कि ‘विपक्ष की विचारधारा जनता के लिए नहीं बल्कि स्वार्थ के लिए काम करने की है। हम अपना काम जारी रखेंगे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.