Lok Sabha Elections: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सूरजपुर में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

भाजपा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पूरी ताकत झोंकेगी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय रेल मंत्री आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे।

321

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के तीसरे चरण (Third Phase) के लिए छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की 7 लोकसभा सीटों पर 7 मई को मतदान (Voting) होना है। चुनाव में जनता को लुभाने के लिए भाजपा-कांग्रेस समेत कई बड़ी राजनीतिक पार्टियों (Political Parties) के बड़े नेता लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (National President JP Nadda) रविवार (5 मई) सूरजपुर (Surajpur) में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

जेपी नड्डा सूरजपुर के हाई स्कूल स्टेडियम में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। वे सरगुजा से भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय समेत कई बड़े मंत्री और विधायक मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें- Archana Express: पंजाब में चलती ट्रेन से अलग हुआ इंजन, होते-होते टला बड़ा हादसा

भाजपा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पूरी ताकत झोंकेगी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय रेल मंत्री आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे। जेपी नड्डा सरगुजा से भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव रायपुर में चुनाव प्रचार करेंगे और प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के पक्ष में वोट मांगेंगे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.