बिहारी बाबू ने उड़ाया केजरीवाल की खांसी का मजाक! यूजर्स ने ले लिया निशाने पर

पूर्व सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर हल्के-फुल्के ढंग से मजाक बनाया था, लेकिन कई यूजर्स इसे लेकर उन पर निशाना साध रहे हैं।

101

देश में कोरोना की तबाही के बीच बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की खांसी को लेकर मजाक बनाया, लेकिन ये मजाक उनके लिए महंगा साबित होता दिख रहा है।

सिन्हा ने ट्विटर पर ऐसे बनाया मजाक
बिहारी बाबू ने सीएम केजरीवाल की खिंचाई करते हुए ट्वीट किया, कोरोना काल में केजरीवाल खांस नहीं रहे हैं। हल्के अंदाज में मजा लेते हुए उन्होंने आगे लिखा, ‘केजरीवाल झूठमूठ के भी खांस नहीं रहे हैं।’ हालांकि उन्होंने केजरीवाल को अपना दोस्त बताते हुए ये ट्वीट किया, लेकिन यूजर्स ने इसके लिए उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि कुछ लोगों ने उनके ऑब्जर्वेशन को सही बताया है।

ये भी पढ़ेंः अदार पूनावाला के पिता सायरस पूनावाला भी गए लंदन, बेटे के लिए कही बड़ी बात

यूजर्स ने ऐसे की खिंचाई
ज्यादातर यूजर्स ने उनके ट्वीट को पसंद नहीं किया और उनकी खिंचाई शुरू कर दी। रिंपी संगरुर ने लिखा, ‘ये मजाक का वक्त नहीं है।’ कमलेस पांडेय ने लिखा, ‘यह ट्वीट आपके स्तर से बहुत नीचे का और घटिया है।’ वीरेन जोशी ने लिखा, ‘शत्रुघ्न सिन्हा कितनी भी चापूलूसी कर लें, केजरीवाल उनसे स्मार्ट हैं।’ शांतनू ने ट्वीट किया, ‘क्या आप केजरीवाल को बीमार देखना चाहते हैं।’

कुछ यूजर्स ने किया सपोर्ट
हालांकि कुछ यूजर्स सिन्हा का समर्थन भी कर रहे हैं। क्षितिज भार्गव ने ट्वीट का मजा लेते हुए सही ठहराया। रुपेश रेड्डी भी इसे अच्छा जोक बताते हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.