Delhi: आतिशी ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- BJP में शामिल हो जाओ या फिर…

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले आप के चार नेताओं को गिरफ्तार करने की योजना बनाई जा रही है।

89

दिल्ली (Delhi) की मंत्री आतिशी (Minister Atishi) ने मंगलवार (2 अप्रैल) को प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में बड़ा खुलासा किया। जिससे एक बार फिर राजनीति (Politics) में भूचाल आ गया। आतिशी ने कहा कि आने वाले दिनों में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) मेरे घर पर छापा (Raid) मार सकता है और मुझे जेल भी भेजा जा सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj), दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले आप के चार नेताओं को गिरफ्तार करने की तैयारी चल रही है। आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यह जानकारी उन्हें उनके एक करीबी दोस्त ने दी है। वे कहते हैं कि भाजपा में शामिल हो जाओ या जेल जाओ।

यह भी पढ़ें- Chhattisgarh: भिलाई के औद्योगिक क्षेत्र में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद

मेरे और मेरे रिश्तेदारों के घर पर छापेमारी होगी: आतिशी
आतिशी ने यह भी कहा कि रविवार की रामलीला मैदान रैली के बाद अब भाजपा को लग रहा है कि आम आदमी पार्टी के 4 बड़े नेताओं को गिरफ्तार करना काफी नहीं था, अब आने वाले समय में अगले 4 बड़े नेताओं को जेल में डाल दिया जाएगा। उन्होंने कहा, “मुझे बताया गया है कि आने वाले दिनों में मेरे घर, मेरे रिश्तेदारों और करीबियों के घरों पर छापेमारी होगी। हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं, हम भाजपा की धमकी से नहीं डरते।”

भाजपा ने लगाए गंभीर आरोप
वहीं, भाजपा का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने जानबूझकर शराब घोटाले में आतिशी मार्लेना और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया है। पार्टी के अनुसार, यह सुनीता केजरीवाल का राजनीतिक रास्ता साफ करने की कोशिश है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.