Monsoon Session: एक मोदी सब पर भारी! विधान भवन के बाहर लगे सत्ताधारी पार्टी के बैनर

विधानसभा सत्र की आज की कार्यवाही शुरू होने से पहले सत्ताधारी नेताओं ने हाथों में बैनर लेकर विधानभवन की सीढ़ियों पर 'एक मोदी, सब पर भारी' जैसे नारे लगाने शुरू कर दिए।

96

महाराष्ट्र विधानमंडल (Maharashtra Legislature) के मानसून सत्र (Monsoon Session) का आज दूसरा दिन है। वित्त मंत्री अजित पवार (Finance Minister Ajit Pawar) आज विधानमंडल (Legislature) में राज्य का बजट (Budget) पेश करेंगे और चूंकि विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में बस कुछ ही महीने बचे हैं, इसलिए संभावना है कि अंतरिम बजट में कई बड़ी घोषणाएं की जाएंगी। लेकिन उससे पहले ही विधानभवन की सीढ़ियों पर सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच टकराव देखने को मिला है।

विधानसभा सत्र की आज की कार्यवाही शुरू होने से पहले सत्ताधारी नेताओं ने हाथों में बैनर लेकर विधानभवन की सीढ़ियों पर ‘एक मोदी, सब पर भारी’ जैसे नारे लगाने शुरू कर दिए। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में जोरदार घोषणाएं की गईं। ‘ले लो ओ ले लो…हारे हुए के बोल ले लो, विपक्ष के नेता के नहीं…!’ बैनर पर ऐसी बातें भी लिखी थीं। शिवसेना विधायकों ने यह बैनर उठाकर इंडी आघाड़ी के खिलाफ विरोध जताया।

यह भी पढ़ें – Hemant Soren Bail: झारखंड हाई कोर्ट ने दी बड़ी राहत, पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को मिली जमानत

विधायकों ने पहनी गाजर की माला
इसके बाद जब सत्तापक्ष विरोध कर रहा था, तो विपक्ष उनके सामने खड़ा हो गया और उन्होंने भी ‘राज्य में महागठबंधन सरकार लानत है’ जैसे नारे लगाकर विरोध करना शुरू कर दिया। अबकी बार महाराष्ट्र के उद्योग सीमा पार, किसानों के बिजली बिल माफ किए जाएं, विपक्ष ने सत्ता पक्ष पर निशाना साधा। कांग्रेस, एनसीपी शरद पवार गुट और ठाकरे गुट के विधायकों ने गाजर की माला पहनाई और सत्ता पक्ष के खिलाफ नारेबाजी की।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.