ठाणे के बीच बाजार रिक्शा चालक की अश्लील हरकत, छात्रा का हाथ पकड़कर खींचा फिर तेज गति रिक्शे से घसीटा

102

ठाणे में रिक्शा चालक द्वारा एक छात्रा को सड़क पर करीब १०० मीटर तक घसीटते हुए ले जाने का प्रकरण सामने आया है। छात्रा ने इस घटना में रिक्शा चालक पर धारा ३५४ के तहत मामला पंजीकृत कराया है। यह घटना शुक्रवार सुबह की है।

ठाणे शहर में रिक्शा चालकों द्वारा युवतियों से अश्लील हरकत करना और तेज गति रिक्शा से खींचकर ले जाने की घटना नई नहीं है। शुक्रवार को ठाणे स्टेशन के पास मार्केट परिसर में सुबह करीब ७ बजे के आसपास एक छात्रा पढ़ने जा रही थी। इस बीच एक रिक्शा चालक ने उसे अश्लील इशारा किया और रिक्शा में बैठाने के लिए बल का प्रयोग किया। इससे बचने के लिए छात्रा जोर लगाती रही। छात्रा भी रिक्शेवाले को सबक सिखाने के लिए मुड़ी, जिसके बाद रिक्शा चालक ने तेज गति से रिक्शे को दौड़ा दिया। इस स्थिति में रिक्शा चालक छात्रा को लगभग १०० मीटर तक घसीटता रहा। इस घटना की सीसीटीवी रिकॉर्ड हुआ है।

पुलिस थाने पहुंचा प्रकरण
पीड़ित छात्रा ने थाने नगर पोलिस स्टेशन में धारा ३५४ के अंतर्गत शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा का आरोप है कि रिक्शा चालक ने उसके साथ अश्लील हाव भाव किया, इसलिए वह उसे पीटने को झुकी और रिक्शा चालक उसे घसीटता हुआ ले गया। पुलिस रिक्शा चालक का पता लगाने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें – गंगाधर को बीफ खाने पर किया मजबूर, करा दिया खतना और फिर दे दिया ऐसा टार्गेट

यह पहली घटना नहीं

  • सितंबर 2022 भायंदर में फेरीवाला महिला से एक रिक्शेवाले ने बलात्कार किया। रिक्शेवाले ने महिला को सामान खरीदने का लालच दिया था और उसे जबरदस्ती उसे रिक्शा में बैठा लिया।
  • अक्टूबर 2018 को कल्याण में बीच सड़क पर खड़े रिक्शेवाले को किनारे खड़े रहने के लिए कहना महिला यातायात पुलिस कांस्टेबल को महंगा पड़ा। रिक्शेवाले ने महिला कांस्टेबल को चलती रिक्शा से घसीटते हुए ले भागा।
  • जून 2017 में ठाणे शहर के पोखरण रोड पर रिक्शा चालक ने एक युवती को चलती रिक्शा से फेंक दिया। युवती चितलसर मानपाडा में रहती थी और मुलुंड में नौकरी के लिए जा रही थी।
  • जून 2017 ठाणे ग्रामीण में आनेवाले डोंबीवली के सोनारपाडा में किशोरी का रिक्शा चालक समेत दो लोगों ने अपहरण किया उसका विनय भंग किया था।
Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.