Arun Govil On Ram: अरुण गोविल ने सुनाई श्री राम की कथा, इन बातों ने किया श्रोताओं को प्रभावित

रामायण का संदेश बताते हुए अरुण गोविल ने कहा कि धर्म की रक्षा और समाज कल्याण के लिए हम जो भी कर सकें, उसे करना चाहिए।

263

Arun Govil On Ram: रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की रामायण (Ramayana) में भगवान श्रीराम (Lord Shri Ram) के किरदार में नजर चुके अरुण गोविल इन दिनों चर्चा में हैं। अरुण गोविल 22 जनवरी को हुए अयोध्या में श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भी शामिल हुए थे। पीपुल संस्था की तरफ से भोपाल के विट्ठल मार्केट ग्राउंड में बुधवार को श्रीराम कहानी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में रामायण सीरियल में राम बने अरुण गोविल ने श्रीराम की कथा सुनाई। उन्होंने कहा कि राम हम सबकी आस्था के प्रतीक हैं।

अरुण गोविल ने दिया रामायण का संदेश
रामायण का संदेश बताते हुए अरुण गोविल ने कहा कि धर्म की रक्षा और समाज कल्याण के लिए हम जो भी कर सकें, उसे करना चाहिए। रामायण हमें लोभ, लालच से दूर करने का संदेश देती है। इससे पहले 1100 क्वार्टर स्थित हनुमान मंदिर से रामपथ यात्रा शुरू हुई और बिट्टन मार्केट स्थित दशहरा मैदान पहुंची।

Surya Namaskar In schools: राजस्थान के सभी विद्यालयों में सूर्य नमस्कार अनिवार्य, बच्चों को पढाई के साथ योग से जोड़ना है लक्ष्य

नरोत्तम मिश्रा भी रहें शामिल
अभिनेता अरुण गोविल 24 जनवरी को राजधानी पहुंचते ही सबसे पहले पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) के चार इमली क्षेत्र स्थित निवास पर पहुंचे। डॉ. मिश्रा ने सपरिवार गोविल का स्वागत किया। डॉ. मिश्रा ने गोविल को तिलक लगाकर व शाल, श्रीफल, पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। गोविल ने डॉ. मिश्रा के साथ कई विषयों पर चर्चा की।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.