T20 World Cup: हरने के बाद पाकिस्तान नहीं जाएंगे बाबर आजम सहित ये 5 खिलाड़ी, जानें क्या है उनका प्लान

93

T20 World Cup: पाकिस्तान (Pakistan) के कप्तान बाबर आज़म और मोहम्मद आमिर, इमाद वसीम, हारिस रऊफ़, शादाब खान और आज़म खान सहित पांच अन्य खिलाड़ियों ने टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में अपने खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान लौटने से पहले लंदन में छुट्टियाँ बिताने का फैसला किया है।

18 जून (मंगलवार) को बाकी टीम के साथ छह खिलाड़ी पाकिस्तान नहीं पहुँचेंगे। ऊपर बताए गए खिलाड़ी लंदन में दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताने की योजना बना रहे हैं। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ खिलाड़ी यूनाइटेड किंगडम में स्थानीय लीग में खेलने के बारे में भी सोच रहे हैं।

यह भी पढ़ें- International Yoga Day: प्रधानमंत्री मोदी ने ग्राम प्रधानों को लिखा पत्र, बोले- ‘योग और बाजरा को शामिल…’

देश लौटने की अनुमति
इस बीच, मुख्य कोच गैरी कर्स्टन और सहायक कोच अजहर महमूद अपने-अपने घर चले जाएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि तत्काल कोई व्यस्तता न होने के कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कोचिंग स्टाफ को अपने देश लौटने की अनुमति दे दी है। पाकिस्तान ने मौजूदा टी20 विश्व कप के ग्रुप ए में बहुत खराब प्रदर्शन किया, जो रविवार को आयरलैंड के खिलाफ अपने आखिरी मैच में तीन विकेट से मामूली जीत के साथ समाप्त हुआ।

यह भी पढ़ें- Bihar: युवतियों को बंधक बनाकर महीनों तक यौन उत्पीड़न करने का मामला, 9 लोगों पर मामला दर्ज

भारत के खिलाफ हार
उन्हें सह-मेजबान यूएसए और चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और फिर कनाडा को सात विकेट से हराया। चार मैचों में चार अंक लेकर पाकिस्तान अपने ग्रुप में तीसरे स्थान पर रहा और सुपर आठ में जगह बनाने से चूक गया, जबकि भारत और यूएसए ने शीर्ष दो स्थानों पर रहने के बाद अपना स्थान पक्का कर लिया। पाकिस्तानी टीम अब अगस्त में दो मैचों की घरेलू टेस्ट श्रृंखला में बांग्लादेश से भिड़ेगी, जिसके बाद अक्टूबर में इंग्लैंड पाकिस्तान का दौरा करेगा।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.