Dengue की चपेट में शुभमन गिल! प्रैक्टिस में नहीं हुए शामिल

एमए चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रही भारतीय टीम में शुभमन गिल को प्रैक्टिस करते नहीं देखा गया है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि उनकी रिकवरी पर ही बीसीसीआई आस्ट्रेलिया के खिलाफ गिल के खेलने को लेकर फैसला करेगा।

86

आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup) में 07 अक्टूबर को भारत (india) का मुकाबला आस्ट्रेलिया (australia) से होने वाला है। लेकिन उससे पहले भारत के एक हतोत्साहित करने वाली खबर आई है। भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के डेंगू की चपेट में आने की खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार उनका डेंगू (dengue) टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि बीसीसीआई (BCCI) की तरफ से शुभमन गिल के भारतीय टीम बने रहने से संबंधित किसी भी तरह की प्रतिक्रिया की जानकारी मिल पाई है।

प्रैक्टिस में नहीं हुए शामिल
एमए चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रही भारतीय टीम में शुभमन गिल को प्रैक्टिस करते नहीं देखा गया है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि उनकी रिकवरी पर ही बीसीसीआई आस्ट्रेलिया के खिलाफ गिल के खेलने को लेकर फैसला करेगा। रिकवरी अच्छा होने पर ही शुभमन को खेलने के लिए फाइनल एलेवन में स्थान दिया जाएगा। अन्यथा भारतीय टीम प्रबंधन गिल की जगह शायद केएल राहुल को सलामी बल्लेबाज के रूप में कप्तान रोहित शर्मा के साथ मैदान में उतार सकता है। इशान किशन के रूप में भारतीय टीम प्रबंधन के समक्ष अन्य विकल्प भी मौजूद है। आईसीसी विश्व कप क्रिकेट का आगाज 05 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच मैच से हुआ, जिसे न्यूजीलैंड ने 9 विकेट से जीत लिया।

यह भी पढ़ें – Ukraine: खार्किव में रूस के बड़ी कार्रवाई में गई 51 नागरिकों की जान, जानें कैसे

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.