World Cup 2023: फाइनल से पहले पीएम मोदी ने भारतीय टीम को दी शुभकामनाएं, जानिए प्रधानमंत्री ने क्या लिखा

अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोपहर दो बजे से शुरू होने वाले भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप मुकाबले से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम को जीत की शुभकामनाएं दी है।

360

भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में होने वाले फाइनल मैच से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने टीम इंडिया (Team India) को शुभकामनाएं (Best Wishes) दी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट कर कहा है कि 140 करोड़ भारतीय टीम इंडिया के लिए चीयर कर रहे हैं। पीएम मोदी ने लिखा है, “टीम इंडिया को बधाई, 140 करोड़ भारतीय आपके लिए जयकार कर रहे हैं। आप अच्छा खेलें और खेल की भावना बनाए रखें।”

यह भी पढ़ें- World Cup 2023: फाइनल से पहले रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, जानिए कप्तान ने क्या कहा?

अहमदाबाद में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी
वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम की सुरक्षा में 6000 से ज्यादा जवानों को तैनात किया गया है। ऐसे में फैंस को मैच में किसी तरह की दिक्कत होती नहीं दिख रही है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फैंस का पहुंचना शुरू हो गया है।

टीम इंडिया स्टेडियम पहुंची
भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच गई है। प्रशंसकों की भारी भीड़ ने खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया। टीम इंडिया की नजर वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने पर है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.